‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ actor Sachin Tyagi समेत कई स्टार कोरोना पॉजिटिव

लोकप्रिय टीवी शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ में Manish Goenka की भूमिका निभाने वाले अभिनेता Sachin Tyagi का covid 19 का result positive आया हैं। इसी के चलते daily हो रही शूटिंग को रोक दिया गया हैं। केवल सचिन ही नहीं बल्कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के कुछ क्रू मेंबर्स का भी पॉजिटिव टेस्ट किया गया। जिसमे Sameer Onkar (Samarth) और Swati Chitnis (Suhasini Goenka) का नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि इन तीन स्टार्स के साथ ही चार स्टाफ मेंबर भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

show में कार्तिक के पिता का किरदार निभा रहे Sachin Tyagi ने कहा, ‘मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम बहुत सावधानी से शूट कर रहे थे, लेकिन फिर भी हम कोरोना संक्रमित हो गए। मुझे लगता है कि हम सभी को इसे पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए। मुझमें लक्षण नहीं थे लेकिन शुक्र है कि मैंने समय पर टेस्ट करवा लिया।

हाल ही में BollywoodLife की रिपोर्ट के अनुसार, जब Sachin Tyagi से कोरोनोवायरस के परीक्षण के सकारात्मक होने और शूट के रुकने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक मनोरंजन पोर्टल से कहा, “मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता और आपसे अनुरोध करूंगा कि आप प्रोडक्शंस के संपर्क में रहें।

Sachin Tyagi सहित सभी होम क्वारंटाइन

3 एक्टर्स के corona positive होने पर शो के मेकर्स ने स्टेटमेंट जारी किया हैं। जिसमे कहा गया है, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा Swati Chitnis, Sameer Onkar और Sachin Tyagi कोविड-19 पॉजिटिव हैं और तीनों के कोई भी लक्षण नहीं थे। सुरक्षा कारणों की वजह से उन्हें अब घर में क्वारंटाइन किया गया है।’

TV actor Sameer Sharma ने की खुदखुशी

आगे बताया हैं कि कोई लक्षण न होने कारण BMC ने एक्टर्स को सलाह दी थी। जिसके बाद पूरी टीम को आईसोलेशन में रखा गया और सभी का टेस्ट करवाया गया है। और पूरे सेट को सेनेटाइज करवाया गया है। अभी सभी होम क्वारंटाइन रहते हुए मेडिकल सुविधा प्राप्त कर रहे हैं। हम लगातार उनके संपर्क में हैं, क्योंकि उनकी हेल्थ हमारी प्राथमिकता है।

पॉजिटिव आने के बाद तीनों स्टार्स ने अलग-अलग स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि इससे पहले भी टीवी जगत के कई स्टार्स कोविड-19 पॉजिटिव आ चुके हैं और कई स्टार्स ठीक भी हो गए हैं।

Mirzapur 2 release date- गुड्डू भैया (Ali Fazal) लेने आ रहे हैं बदला