Vijay Sethupathi की फिल्म ‘800’ का पोस्टर आउट- लोगो का फूटा गुस्सा

साउथ सुपरस्टार Vijay Sethupathi सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है| फिल्म ’96’ और ‘Super Deluxe’ से लोगो का दिल छू लेने वाले विजय अपनी अगली फिल्म बायोपिक “800 में प्रतिष्ठित श्रीलंकाई क्रिकेटर Muttiah Muralitharan के रूप में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।” फिल्म M.S. Sripathy द्वारा निर्देशित हैं| फिल्म के पहले लुक को साझा करते हुए, विजय सेतुपति ने ट्वीट किया था, “इस ऐतिहासिक परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित।”

फिल्म का पोस्टर 13 अक्टूबर को मुरलीधरन और सेतुपति के साथ स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल पर लॉन्च किया हैं, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच से पहले। पोस्टर में विजय का पहला लुक सामने आया हैं, जबकि स्टार कास्ट और निर्माताओं ने सोचा था कि प्रशंसकों को खुशी होगी, लेकिन प्रतिक्रिया अत्यधिक नकारात्मक रही है।

क्रिकेटर के साथ फिल्म में विजय की अस्वाभाविक समानता पर फैंस गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं| ट्विटर पर लेते हुए, उन्होंने #ShameonVijaySethupathi को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा हैं ‘विजय सेतुपति पूरी तरह से यह गलत कर रहे हैं, यह नैतिक नहीं है और तमिल लोगों का शुक्रगुजार नहीं है, जिन्होंने मक्कल चेलवन के रूप में उनकी प्रशंसा की, वह सिंगला चेलवन बन रहे हैं। आप इसके खिलाफ आवाज उठाएं।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हमें विश्वास है कि हमने आपको मनाया था। हम आपको दूसरों से ज्यादा प्यार करते थे लेकिन, आपने हमें निराश कर दिया! #ShameOnVijaySethupathi”

एक और ट्वीट में लिखा है, “यहां तक ​​कि एक भिखारी जो दिनों से भूखा है, वह रुक जाएगा और अपना खुद का गौरव खोने के बारे में सोचेगा। लो लाइफ विजय सेतुपति ने इस पर सोचा भी नहीं, ऐसी शर्म की बात है। इतनी कम जिंदगी। #ShameOnVijaySethupathi।”

एक यूजर ने लिखा ‘”याद रखें इतिहास आपको एक गद्दार के रूप में याद रखेगा @VijaySethuOffl #ShameOnVijaySethupathi,”

मुरलीधरन ने विजय के भूमिका निभाने पर कहा

टेस्ट मैचों में Muttiah Muralitharan द्वारा लिए गए विकेटों की संख्या है, जो किसी भी गेंदबाज द्वारा इतिहास में सबसे ज्यादा है। अपनी बायोपिक में Vijay Sethupathi के भूमिका निभाने पर मुरलीधरन ने कहा ‘ एक बार स्क्रिप्ट तैयार हो जाने के बाद, हमने सोचा कि इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा फिट कोई और नहीं बल्कि Vijay Sethupathi ही हैं| मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता है और इस रोल को बेहतरीन निभाएगा|

Vijay Sethupathi ने मुरलीधरन के लिए कहा

“वह एक मोहर की तरह है, वह अपने आकर्षक चरित्र और व्यक्तित्व के साथ जहाँ भी जाते हैं, एक छाप बनाते हैं| मुझे उनका वास्तविक जीवन पसंद है, क्योंकि प्रशंसकों ने उन्हें मैदान पर मैचों में देखा है, लेकिन बहुत कम लोगों को मुरली सर के व्यक्तित्व को जानने का मौका मिला है।” मैदान से बाहर। जो बहुत ही प्यारा है। इस तरह के एक सुंदर व्यक्ति और उसकी कहानी लोगो को बताने की जरूरत है। “

इसके बारे में कहा गया है कि ‘800’, एक तेज-तर्रार बायोपिक है, जो क्रिकेट के सबसे शानदार पात्रों में से एक है। अब देखना बाकी है कि फिल्म के खिलाफ टीम इस संघर्ष से कैसे निपटेगी? क्या आपको लगता है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर के जीवन पर आधारित फिल्म में विजय सेतुपति की भूमिका निभाना गलत है?

Mirzapur 2 starcast: जानिए कौन बैठेगा आखिर मिर्ज़ापुर की गद्दी पर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *