Sushant case में बॉलीवुड सितारे आये आगे मांगी CBI जाँच

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड सितारों ने भी मुहीम छेड़ दी हैं पहले तक एक्ट्रेस कंगना रनौत इसमें अकेले जंग लड़ रही थी। लेकिन अब धीरे -धीरे कुछ बॉलीवुड सितारे उतरते नज़र आ रहे हैं। Kangana ranaut के बाद Ankita lokhande ने अपना वीडियो शेयर कर सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कही, Sushant की बहन Sweta singh kirti ने एक वीडियो शेयर कर CBI जाँच की मांग की हैं। उसके बाद Mauni Roy, Varun dhawan, Kriti Sanon जैसे सितारों ने भी पोस्ट शेयर कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की हैं ,उसी के साथ आपको बता दे इस मुहीम में actor Sooraj Pancholi भी जुड़ चुके हैं।

सूरज पंजोली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘सुशांत के परिवार वालों को सीबीआई जांच कराने का पूरा हक है। वो लोग इसके लिए लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे हैं। उनके परिवार वालों के साथ-साथ पूरी दुनिया को हक है ये जानने का कि आखिर उनके साथ हुआ क्या था।’

कृति सेनन और वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में सुशांत को इंसाफ दिलाने और उनके मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। वही Ankita lokhande ने भी CBI जाँच के लिए वीडियो शेयर किया हैं।

Sushant की डायरी में rhea का ज़िक्र कही नहीं

आपको बता दे हाल ही में सुशांत की डायरी मिली हैं, जो IANS के पास हैं। यह वही डायरी है, जिसके चार पन्ने गायब हैं या फिर गायब कर दिए हैं। लेकिन जो पन्ने रह गए हैं उनमे यह साफ़ ज़ाहिर हो रहा हैं कि सुशांत ने अपने फ्यूचर की पूरी प्लानिंग कर रही थी। अपने लाइफ की सिरे से शुरूआत करने के लिए सुशांत ने 2020 के लिए अच्छी प्लानिंग कर रखी थी। और बता दे इस प्लानिंग में कई नाम शामिल हैं लेकिन रिया का नाम कही शामिल नहीं हैं। इसका कारण यह था कि यह प्लानिंग उन्होंने पूरी तरह अपने लिए की थी। इस मामले में सुशांत के करीबी दोस्त Mahesh Shetty से भी बात की गयी थी। महेश का कहना हैं कि सुशांत रिया से छुटकारा पाना चाहते थे।

Sushant 2020 में Hollywood में रखने वाले थे कदम

जिसमें सुशांत ने reputation building और brand building का पूरा प्लान बना रखा था। इसके अलावा भी सुशांत कई चीजों पर काम करना चाहते थे, जिसमें इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग एवं रणनीति शामिल थी और इन सबके लिए एक कोर टीम बनाना चाहते थे। उनका विजन बिल्कुल साफ था। इस कोर टीम के माध्यम से वह 2020 में ही हालीवुड में अपना कदम रखना चाहते थे।

Sushant की डायरी में इस बात का भी जिक्र है कि वह अपनी acting skills को भी अपग्रेड करना चाहते थे, और इसके लिए वह कई भाषाएं सीखना चाहते थे। साथ ही साथ वह दूसरे देशों की संस्कृति के बारे मे भी अधिक से अधिक जानना चाहते थे। वह पर्यावरण और शिक्षा को लेकर भी काम करना चाहते थे।

अब सवाल यही उठ रहा हैं बार बार कि इतने सारे सपने लेकर जीने वाला इंसान आत्महत्या कैसे कर सकता हैं। Sushant की मौत को दो महीने पुरे हो गए है। और बॉलीवुड में उनकी मौत को लेकर अब भी बहस चल रही है। हाल ही में ईडी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही Rhea chakraborty और उनके परिवार से लंबी पूछताछ की थी। मामले की जाँच लगातार जारी हैं।

Sushant के पिता ने दिखाए Rhea को भेजे हुए messages