Sushant singh rajput suicide case में director Mahesh Bhatt का बयान दर्ज

Sushant singh rajput case के मामले जहाँ अब तक 37 लोगो से पूछताछ हो चुकी हैं उसमे Sanjay Leela Bhansali, Aditya Chopra, Shekhar Kapur सहित girlfriend Rhea chakraborty भी शामिल रही हैं। Bollywood में nepotism को लेकर director Mahesh Bhatt और Karan johar पर सबसे ज्यादा सवाल उठाए गए हैं। Actress Kangana ranaut ने खुल कर आरोप लगाए हैं इन पर, हाल ही में मुंबई पुलिस ने इन दोनों निर्देशको से पूछताछ करने का फैसला लिया। आपको बता दे मुंबई पुलिस द्वारा Santacruz Police Station में चली 3 घंटे तक पूछताछ में Mahesh Bhatt का बयान दर्ज हुआ हैं।

Mahesh Bhatt का कहना -कभी नहीं ऑफर की मैंने Sushant को “Sadak 2

बयान में Mahesh Bhatt का कहना हैं कि वे Sushant singh rajput से आज तक केवल दो ही बार मिले हैं वो भी Rhea chakraborty के माध्यम से, जब वह “Jalebi” movie shoot कर रहे थे। वे पहली बार उनसे 2018 में और दूसरी बार 2019 में मिले थे। उन्होंने कहा Rhea मुझे अपना गुरु मानने लगी थी।

Mahesh Bhatt का कहना साफ़ हैं कि वो सुशांत सिंह को लेकर कोई फिल्म नहीं बनाने वाले थे, हालाँकि sushant ने उनके साथ काम करने की इच्छा ज़ाहिर की थी। उनकी film “Sadak 2” की Star cast पहले से ही तय थी। तो कोई सवाल ही नहीं उठता सुशांत को इस फिल्म में role देने का, वे कहते हैं कि lead role के किरदार के लिए उनके दिमाग में हमेशा Sanjay Dutt ही थे। इस फिल्म में main lead role के लिए न ही कभी sushant ने उन्हें approach किया और न ही कभी उन्होंने Rhea को lead role के लिए कहा।

Sushant की मौत के बाद से Rhea chakraborty और Mahesh Bhatt के रिश्ते पर सवाल उठाए जा रहे थे। लगातार Social media पर लोग उन्हें troll कर रहे थे। Kangana ranaut ने भी उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि Mahesh Bhatt ने Sushant और rhea के रिश्ते में दखलंदाजी की हैं। आखिर कैसे Mahesh Bhatt ने Sushant के ‘अंत’ की भविष्यवाणी कर दी थी?

Sushant singh की गर्लफ्रेंड Rhea chakraborty , Mahesh Bhatt के करीब थीं। रिया इस बात की जानकारी पहले दे चुकी हैं कि वो उनसे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल मामलों को लेकर सलाह लिया करती थीं।

Karan Johar से भी होगी पूछताछ

Maharashtra के Home Minister Anil Deshmukh का कहना हैं कि 37 लोगो की पूछताछ के बाद Mahesh Bhatt का बयान दर्ज होगा। Actress Kangana ranaut को notice भेजा जाएगा उनका बयान दर्ज करने के लिए और Karan Johar के मैनेजर को बुलाया गया है, अगर जरूरत पड़ी तो Karan Johar को भी बुलाया जाएगा। बता दे कि Kangana ने Republic tv पर कहासुनी की और कहा कि उन्हें उन लोगों में से एक होना चाहिए जिनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

खबर आ रही हैं कि Dharma productions के CEO Apoorva Mehta से भी बहुत जल्द पूछताछ की जाएगी।

Neelima Rajput

I am passionate about writing on Fashion, Make Money Online , Travel , Sports and other interesting topics. I am house wife | writer | TikTok Addicted | Youtuber | UC Media Writer | You can connect me on Twitter, Facebook and Instagram.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *