Sonam Kapoor ने कहा ‘मैं Jaya Bachchan बनना चाहती हूँ’

इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले में कंगना रनौत के जया बच्चन पर पलटवार के बाद कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ Jaya Bachchan के समर्थन में उतरे हैं| एक्ट्रेस Sonam Kapoor जिसमे सबसे पहले नज़र आई हैं| सोनम कपूर अभिनेत्री से राजनेता बनीं जया बच्चन के समर्थन में खड़े होने वाली नवीनतम बॉलीवुड हस्ती हैं, जो पुरे फिल्म उद्योग के छवि को ख़राब करने की कोशिश कर रही हैं|

Sonam Kapoor का ट्वीट

फिल्म निर्माता Anubhav Sinha ने जया बच्चन के जिस वीडियो पर रीढ़ की हड्डी लिखकर शेयर किया था, उसी वीडियो पर पोस्ट करते हुए सोनम ने लिखा हैं, “जब मैं बड़ी हो जाऊंगी, तो मैं उसे बनना चाहती हूं।” सोनम के बाद फरहान अख्तर ने भी जया बच्चन की सराहना की और साझा किया, “सम्मान। जब वह बात करता है तो वह हमेशा गिना जाता है।

Jaya Bachchan को Kangana का जवाब- कही Abhishek के लिए ऐसी बात

Ravi Kishan और Kangana ने Jaya Bachchan को दिया जवाब

कंगना और रवि किशन दोनों ने जया बच्चन के बयानों का जवाब दिया हैं| भोजपुरी अभिनेता रवि किशन जिन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर पडोसी देश की भूमिका पर प्रकाश डाला था, उन्होंने जवाब दिया हैं, ” मैंने कभी नहीं कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स ले रही है, लेकिन यह सच हैं कि फिल्म उद्योग में कुछ लोग अभी भी ड्रग्स ले रहे हैं।” मैं जया जी की विचारधारा को समझता हूं।

Kangana जिसने बॉलीवुड में 99 परसेंट ड्रग्स इस्तेमाल का दावा किया था| उन्होंने जया जी से पूछा कि क्या उनके बच्चो के साथ अत्याचार और दुर्व्यवहार हुआ है, या होता तब वह यही कहती, इसलिए “हमारे लिए भी करुणा दिखाएं”।

Jaya Bachchan ने Ravi Kishan पर कहा था

Jaya Bachchan ने कहा था, “सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग हैं, आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। मनोरंजन उद्योग में लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहती है। ”