Saumya Tondon (अनीता भाभी) अब नहीं नज़र आएंगी “Bhabhiji ghar par hain” पर

टीवी का पॉपुलर comedy शो “Bhabhiji ghar par hain” में गोरी मेम यानि अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली Saumya Tondon अब शो में नज़र आएंगी। उन्होंने एक लम्बे समय के बाद आखिरकार शो को छोड़ने का फैसला ले लिया हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या ने बताया हैं कि वो अब शो के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी, और 21 अगस्त को आखिरी दिन शूटिंग करेंगी।

एक हफ्ते से उनके शो छोड़ने की अफवाह को Saumya Tondon ने क्लियर किया हैं, और उनका कहना हैं कि लोग अब किसी तरह का अनुमान नहीं लगाएंगे। यह हैरानी की बात हो सकती हैं कि ऐसे समय में मैंने एक स्थाई नौकरी और लोकप्रिय शो छोड़ दिया। लेकिन मुझे लगता हैं सिर्फ नियमित रूप से कमाई करना ही अब ज्यादा उत्साह पैदा नहीं करता है।

Saumya Tondon ने क्यों छोड़ा शो

Saumya Tondon इस बात को मानती हैं कि यह शो उनके करियर का सबसे सफल शो रहा हैं , लेकिन अब वे कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हैं। और अपनी कलाकार की वृद्धि को बढ़ाना चाहती हैं।

अपनी बात को जारी रखते हुए Saumya Tondon ने कहा, ‘इसका मतलब यह नहीं है कि इस शो ने मेरी उन्नति में कोई योगदान नहीं दिया है। अब तक इस शो “Bhabhiji ghar par hain” के साथ मेरी यात्रा बहुत खूबसूरत रही है। हालांकि, मैं इस किरदार को पिछले पांच वर्षों से निभा रही हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे इस शो को और पांच साल देने चाहिए। मुझे अब कुछ दूसरी अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना है। अलग-अलग जगहों पर बहुत अच्छा काम हो रहा है। मुझे अपनी इस शो की टीम जरूर याद आएगी लेकिन अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल कर जोखिम उठाने ही होंगे।’

Saumya का कहना हैं पैसो के कटने के कारण नहीं छोड़ा हैं मैंने शो

कुछ समय पहले खबर ये भी आयी थी कि Saumya Tondon की हेयर ड्रेसर को कोरोना हो गया था। इसके साथ ही यह भी अफवाह फैली हुई थी कि सौम्या को वेतन कट कर मिल रहा हैं, और उनको कोरोना का भी डर सता रहा था। लेकिन इन अफवाहों पर सौम्या ने बयां दिया हैं कि मेरी हेयरड्रेसर को कोरोना हुआ था उसको लेकर में चिंतित थी, और इसके लिए मैं अपने परिवार को खतरे में बिलकुल नहीं डाल सकती। मेरा एक छोटा बच्चा हैं। सबको पता हैं इस समय आर्थिक समस्याएं सबके सामने हैं, तो मेरा शो छोड़ने का कारण पैसा में कटौती बिलकुल भी नहीं हैं।

“Bhabhiji ghar par hain” के producer Shashank Bali और Binaifer Kohli बहुत सहकारी हैं, और उनके साथ मेरे रिलेशन बहुत अच्छे हैं। मैं उनकी respect करती हूँ। और उनके साथ मेरी जर्नी काफी अच्छी रही हैं।

शो “Bhabhiji ghar par hain” लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा जाता था, और शो में Saumya Tondon के साथ Shubhangi Atre, Asif Sheikh और Rohitash Gaud मुख्य भूमिका में हैं। हालाँकि शो में अंगूरी भाभी का किरदार जो Shilpa Shinde निभा रही थी, वो अब Shubhangi Atre निभा रही हैं।

Supreme Court order- Sushant Singh Rajput case CBI के हाथ में