Samantha Akkineni ने Rakul Preet Singh और Sara Ali Khan से मांगी माफ़ी

साउथ एक्ट्रेस Samantha Akkineni ने #SorrySara और #SorryRakul में ऑनलाइन ट्रेंड में भाग लिया है, दरअसल सुशांत केस में गिरफ्तार हुई Rhea Chakraborty ने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर 25 नामो का खुलासा किया था| लेकिन NCB ने इस दावे को ख़ारिज किया हैं और सोशल मीडिया यूजर्स को गलतफहमी के लिए दोनों अभिनेताओं से माफी मांगने के लिए कहा।

जब से एक्ट्रेस Rakul Preet Singh और Sara Ali Khan का नाम ड्रग्स केस में आया था, तब से लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं| इसी बीच साउथ एक्ट्रेस Samantha Akkineni ने दोनों अभिनेत्रियों को लेकर एक ट्वीट किया हैं, और उनके उस ट्वीट पर एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने भी retweet किया हैं|

Samantha Akkineni का sorry note

Samantha Akkineni ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के लिए लिखा हैं, #SorryRakul,#SorrySara मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान ड्रग उपभोक्ताओं के रूप में सारा, राकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन खंभात का नाम लिया था। रिपोर्ट में दावा किया गया कि NCB ने 25 बॉलीवुड नामों की एक सूची तैयार की थी, जिन्हें आगे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस खबर को गलत बताया और जिनका नाम लिया गया था उनसे सोशल मीडिया पर माफ़ी मांगने के लिए कहा|

हमने कोई बॉलीवुड सूचि तैयार नहीं की हैं

NCB के डिप्टी डायरेक्टर K.P.S. Malhotra ने इस बात को एक फ्री प्रेस के ज़रिये कन्फर्म किया हैं| जब उनसे पूछा गया कि उन 25 नमो की लिस्ट में कौन शामिल हैं, तब उन्होंने कहा “हमने कोई बॉलीवुड सूची तैयार नहीं की है। पहले तैयार की गई सूची पैदल और तस्करों की थी। यह बॉलीवुड के साथ भ्रमित हो रहा है। नामों को शून्य नहीं किया गया है।”

Rhea Chakraborty ने जेल में ऐसे बिताई रात,कब क्या किया जाने…

Rhea का क्या था आरोप

सूत्रों के अनुसार रिया ने NCB को यह भी बताया था कि सुशांत मारिजुआना धूम्रपान करते थे, और उन्होंने फिल्म “Kedarnath” की शूटिंग के दौरान यह करना शुरू किया था, जिसमे उनके साथ Sara Ali Khan भी शामिल थी| फिलहाल ड्रग्स से जुड़े आरोपियों में रिया, उसके भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, दिपेश स्वांत, अब्दुल बासित और जैद विलात्रा को गिरफ्तार किया गया है। रिया अभी फिलहाल बाइकुला जेल में है।

Sara Ali Khan New Look , Aamir khan की बेटी ने किया कमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *