Rhea Chakraborty ने Sushant के पिता के आरोपों को बताया गलत

Sushant singh की मौत के मामले की जाँच मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन हाल ही में सुशांत के पिता ने Rhea chakraborty पर पटना बिहार में कई आरोपों सहित FIR दर्ज करवाई हैं। पिता का कहना हैं मेरे बेटे को फंसा कर उसका सारा पैसा निकाल लिया गया और उसको आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया हैं। उन्होंने इसके साथ-साथ कई बड़े आरोप लगाए हैं रिया पर, इसी बात पर Rhea chakraborty कह रही हैं कि उनके पिता द्वारा लगाए गए सारे आरोप गलत हैं।

सुशांत की बहन मीतू सिंह का आरोप हैं कि Rhea सुशांत पे control करती थी। वो अपनी मम्मी के साथ किसी तांत्रिक के साथ फ्लैट पर जाती थी और घंटो पूजा पाठ करवाती थी। रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था। भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था।

बिहार पुलिस FIR दर्ज होने के बाद मुंबई रिया के घर पहुंची लेकिन रिया वहाँ मौजूद नहीं थी। बता दे अब Rhea ने यह माना हैं कि वो Sushant के साथ live in में रह रही थी पिछले एक साल से, और वो कुछ टाइम से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। जिसके लिए वे दवाईयाँ भी ले रहे थे ,और 8 जून को वो उनके घर से अपने घर चली गयी थी। लेकिन उनके पिता के आरोप झूठे हैं ,उनको फ़साया जा रहा हैं , उनके मरने के बाद उन्हें rape और murder की धमकियाँ तक मिली, जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस से की और जिसके कारण वे गहरे सदमे में हैं। वह मृतक के इस दुनिया से चले जाने से भी सदमे में है।

Ankita lokhande ने दिया बयान- कहा Sushant hero थे

Rhea कर रही हैं जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग

आपको बता दे रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। उनकी मांग हैं एक ही मामले की जाँच दो जगह कैसे चल सकती हैं। जब पहले से ही मुंबई में इसकी जाँच चल रही थी तो बिहार में FIR दर्ज कैसे कर ली गयी। उनके वकील सतीश मनशिंदे का कहना हैं कि एक ही घटना पर दोबारा केस दर्ज करना गैर-कानूनी है। रिया ने कहा कि कई बार बांद्रा पुलिस ने उन्हें बुलाया और उनके बयान दर्ज किए और वह समझती हैं कि मुंबई पुलिस की जांच अभी चल ही रही है व फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।

Rhea ने hire किया था सबसे महंगा वकील

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। इसके बाद रिया ने खुद को बचाने के लिए सबसे बड़े celebrity lawyer Satish Maneshinde को hire किया हैं। बता दे Satish Maneshinde ने Salman khan और Sanjay dutt का case लड़ा था।

आपको बता दे Rhea पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रूपए transfer किये हैं। हालाँकि सुशांत के CA का बयान हैं कि इतना बड़ा कोई transaction नहीं हुआ हैं। फिलहाल अभी इस मामले में जाँच जारी है।