Raj comics के co-founder बनाएँगे Nagraj comics पर film

Indian comic book writer, editor Sanjay Gupta के अनुसार,भारत की सबसे famous comics- Raj comics पर उन्होंने film या web series बनाने का निर्णय लिया हैं। उन्होंने बताया हैं कई production houses से उनकी बात चल रही हैं ,हालाँकि Dharma production के owner Karan johar से उनकी इस बारे में चर्चा भी हुयी थी। जिसमे Nagraj का किरदार निभाने के लिए actor Ranveer singh की बात हुई थी।

Sanjay कहते हैं कि सबका बचपन Raj comics से जुड़ा हुआ हैं मुझे लगता हैं। ये कॉमिक्स गांव से लेकर शहर तक करोडो लोगो के बचपन की यादो से जुडी हुयी हैं, और आज भी उनकी बचपन के यादो को ताजा करती हैं। जब से कोरोना काल शुरू हुआ लोगो ने काफी कुछ नया करना शुरू कर दिया। जहाँ लोग दूरदर्शन पर पुराने धारावाहिक देखना पसंद कर रहे हैं तो वही कई लोग अपने बचपन को याद करते हुए hindi comics पढ़ रहे हैं। hindi comics की बात करे तो सबसे पहले नाम आता है Raj comics का।

Raj comics के मालिक संजय गुप्ता ने बताया कि कोरोना के चलते राज कॉमिक्स की डिमांड बढ़ी हुई है, और लोग आजकल एक दूसरे को digital comics भी भेज रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं Sanjay Gupta ने उम्मीद जताई है कि अगले साल तक राज कॉमिक्स पर आधारित film, serial,या web series सीरीज भी रिलीज होने की पूरी सम्भावना हैं।

Rhea Chakraborty ने Sushant के पिता के आरोपों को बताया गलत

Sushant भी निभाना चाहते थे किरदार

आपको बता दे ,बातचीत के दौरान संजय ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को भी Raj comics पढ़ना काफी पसंद था ,और वे कॉमिक्स माँगा कर पढ़ते थे। सुशांत को super commando dhruv का character काफी पसंद था, और वे उनका किरदार करना चाहते थे। इसी मामले में सुशांत मुझसे मिलना भी चाहते थे लेकिन अफ़सोस कि किसी कारणवश हमारी मुलाकात नहीं हो पायी। संजय के मुताबिक जिस तरह से सुशांत सिंह की फीजिक और लुक था उन्हें लगता है कि सुपर कमांडर ध्रुव के किरदार में वो बहुत अच्छे लगते।

approach कर रहे हैं production house

संजय गुप्ता ने हमें बताया- ‘पहले हमें production house को approach करना पड़ता था, और एक समय तो ऐसा भी आया था जब actor Mukesh khanna के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर हमने अपनी कॉमिक्स पर आधारित कुछ episodes बना भी लिए थे। लेकिन कुछ कारणों से वो सीरियल, टीवी पर रिलीज नहीं हो सका। लेकिन अच्छी बात ये है कि अब प्रोडक्शन हाउस खुद हमें approach कर रहे हैं।