Nawazuddin Siddiqui की अगली movie होगी मज़ेदार

Nawazuddin Siddiqui हिंदी सिनेमा जगत के वो सितारे हैं, जिनकी एक्टिंग को बेहद पसंद किया जाता हैं। हाल ही में उनकी फिल्म “Raat Akeli Hai” जो OTT platform Netflix पर release हुई थी। film suspense और thriller से भरी हुई हैं और दर्शको को काफी पसंद आ रही हैं। उसी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिर अपनी आने वाली अगली मूवी का ऐलान कर दिया हैं। kushan Nandy द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम “Jogira sara ra ra” हैं। जिसमे नवाज़ एक अलग अंदाज़ में नज़र आएँगे।

फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में यह दूसरा मौका होगा जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कुशान नंदी एक साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने साल 2017 में आई फिल्म “Babumoshai Bandookbaaz” में साथ में काम किया था।

Nawazuddin Siddiqui फिल्म में romance करते आएंगे नज़र

“Jogira sara ra ra” एक romantic film हैं। इसमें Nawazuddin Siddiqui actress Neha Sharma के साथ नज़र आएंगे। आपने नवाजुद्दीन को परदे पर romance करते हुए काफी कम ही देखा होगा। बता दे नवाजुद्दीन के साथ नेहा शर्मा रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म की love story थोड़ी अलग हैं। प्यार के साथ साथ पागलपन भी दिखाया गया हैं। वहीं फिल्म की कहानी छोटे शहर में भी रची जाएगी। मुंबई से लेकर लखनऊ और बनारस में फिल्म की शूटिंग होगी।

कब तक होगी फिल्म रिलीज़

पहली बार फिल्मी पर्दे पर नवाजुद्दीन के साथ नेहा की जोड़ी देखने को मिलेगी जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं। फरवरी 2021 को ये फिल्म रिलीज होगी। नवाजुद्दीन और नेहा जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म को Ghalib Asadbhopali ने लिखा है और Touchwood Multimedia Creations के बैनर तले Naeem Siddiqui इसे प्रड्यूस करेंगे। वहीं, फिल्म के क्रिएटिव प्रॉड्यूसर Kiran Shyam Shroff रहेंगी।

Mahesh Bhatt ने अपनी फिल्म Sadak 2 पर Emotional हो कर कहा

Bollywood के talented actor Nawazuddin Siddiqui ने “Gangs Of Wasseypur”, “Bajrangi Bhaijaan”, “Badlapur, Raees”, “The Lunchbox” जैसी तमाम फिल्मो में दमदार एक्टिंग करके लोगो का दिल जीता हैं। खबरों के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी आने वाले समय में फिल्म “Krrish 4” में नज़र आने वाले हैं।