Tamilrockers free movie download website 2020

Tamilrockers a well-known torrent  website. This website used lots of proxy servers and domain to leaks Tamil movies Telugu movies  Bollywood movies Bhojpuri movies and popular Tv shows illegally to his client to free download online. Tamilrockers have been blocked by internet service providers so many times although it appears in next form of proxy website and with the help of proxy servers.

Free download HD Tamitl movies website Tamilrockers

Tamilrockers  रिलीज के दिन सभी नई फिल्में अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं। दक्षिण भारत में tamil  दर्शको मे ये बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि Tamilrockers  Hollywood  फिल्मों के साथ-साथ सभी Indian लैंग्वेज की फिल्में भी रिलीज करते हैं। उनके पास स्वयं के लिए कोई अलग server नहीं है, लेकिन वे अपनी वेबसाइट पर फिल्मों को अपलोड करने के peer to peer technology  का उपयोग करते हैं। दूरसंचार विभाग ने भारत में तमिलरोकर्स वेबसाइट को नियमित रूप से अवरुद्ध कर दिया है। लेकिन Tamilrockers  लगातार अपना IP address बदलते हैं जिससे उनको track कर पाना मुश्किल होता है।

How to download movies from Tamil rockers

 Tamilrockers   को Google द्वारा डी-इंडेक्स (हटाया) जा चूका है। इसका मतलब ये है की जब आप Google पर “Tamilrockers” या “Tamilrockers 2020” पर सर्च करते हैं, तो आपको Google पर Tamilrockers।com वेबसाइट नहीं मिलेगी। Tamilrockers   द्वारा पहले भी  कई बड़े स्टार्स की  हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अन्य जैसी विभिन्न भाषाओं की नवीनतम फिल्में लीक की हैं।

Tamilrockers  2020 में एक बार फिर से चर्चा में आ गयी जब इस website ने Rajinikanth Starrer Darbar मूवी को Online  Leak कर दिया। यह मूवी TamilRockers की website  पर HD  प्रिंट में आसानी से  उपलब्ध कराई जा रही है। ऐसे में फिल्म  मेकर्स  को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने की बजाय ऑनलाइन देख रहे हैं। इससे पहले भी इस site ने कई फ़िल्में  लीक कर डाली थी। लोग Darbar को धड़ाधड़ download  कर रहे है। फिल्म दरबार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर मूवी है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नयनतारा ने काम किया है ।

Tamilrockers ने अपनी वेबसाइट पर विविध प्रकार की फिल्मों की कैटेगरी बना राखी है जिससे लोग आसानी से हर कैटेगरी की मूवीज free  download  कर  रहे  है जिससे फिल्म उद्योग को भरी नुकशान उठाना pad रहा है। Tamilrockers  मुख्या रूप से Bollywood  Movies  Collections, Malayalam 2020 Tamil movie in HD , Bollywood  Movies  in Tamil Dubbed Malayalam A-Z Dubbed Movies  Hindi  Dubbed  Movies ki category Bollywood  Movies बना राखी है जिनको अपनी वेबसाइट के जरिये लीक करवा रहा है

Tamilrockers new links for you

जैसा की आप सबको पता है Tamilrockers पूरी तरह से अवैध हैं। अगर आप कभी इस टोरेंट website  का उपयोग करते हुए पकडे जाते है, तो भारत सरकार आपको एंटी पाइरेसी एक्ट के तहत दंडित कर  सकती है एक टोरेंट  वेबसाइट  होने की वजह से यह लगातार अपने  domain name बदलता रहता है इसके बहुत से domains ब्लॉक किये जा चुके हैं। उदहारण के तौर पर यहां कुछ लिंक दिए जा रहे हैं जिनसे आप अनुमान के तहत Tamilrockers से free online movie download कर सकते हैं

tamilrockers.com tamilrockers.la
tamilrockers.net tamilrockers.ai
tamilrockers.ac tamilrockers.cl
tamilrockers.tw tamilrockers.hn
tamilrockers.ws tamilrockers.az
tamilrockers.re tamilrockers.vu
tamilrockers.km tamil rockers.la
tamilrockers.ai tamilrockers.da
tamilrockers.bz tamil rockers.in
tamilrockers.tr tamil rockers.mx
tamilrockers.gr tamilrockers.ru
tamilrockers.li tamilrockers.az
tamilrockers.nz tamilrockers .la
tamilrockers.lu tamilrockers.vs
tamilrockers.be tamilrockers.mz
tamilrockers.cx tamil rockers.ws
tamilrockers.co tamilrockers.by
tamilrockers.lv tamilrockers.ph
tamilrockers.tz tamilrockers.bz
tamilrockers.ta tamilrockers.cl
tamilrockers.cz tamilrockers.to
tamilrockers.to tamilrockers.tel
tamilrockers.tel tamilrockers.la

Tamilrockers अवैध वेबसाइट है इस पर जाने से पहले, आपको साइट के बारे में पता होना चाहिए। टोरेंट वेबसाइटों से Movies Download  करते समय आप को यह ध्यान में रखें पड़ेगा की यह  आपकी गोपनीयता को कैसे प्रभावित कर सकता है। यदि आप  Tamilrockers वेबसाइट पर जाते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपकी व्यक्तिगत जानकारी स्टैक पर है। Tamilrockers  वेबसाइट आपके मोबाइल या पीसी से आपकी निजी जानकारी चुरा सकती है।

Top 20 active New Links of Tamilrockers in 2020

Tamil Rockers Latest Link बता पाना बहोत ही मुश्किल है कयोंकि Tamilrockers एक टोरेंट  वेबसाइट  है। सरकार ने इस साइट पर प्रतिबंध लगा दिया है जिससे यह लगातार अपने  domain name बदलता रहता है इसके बहुत से domains ब्लॉक किये जा चुके हैं। लकिन यहाँ कुछ लिंक हिंट के तौर पर दिए है।

Tamilrockers नियमित रूप से नए लिंक को अपडेट करता रहता है जिससे उसे आसानी से ट्रेस करना बहुत मुश्किल है आप एक VPN का उपयोग कर सकते हैं और आसानी से इस साइट तक पहुंच सकते हैं।

How to get new link of Tamilrockers through VPN

VPN के द्वारा आप  ब्लॉक वेबसाइट को  एक्सेस कर  सकते है आप उन सभी वेबसाइट को यूज़ कर सकते है जो गवर्नमेंट के द्वारा  ब्लॉक  कर दी गयी है । vpn के इस्तेमाल से आप कोई भी ब्लॉक वेबसाइट पर आसानी सर्फिंग कर सकते हैं। वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (Virtual Private Network) के प्रयोग से अपने आईपी एड्रेस (ip address) को बदल सकते है और इंटरनेट  पर ब्लॉक साइट्स को सहजता से अनलॉक कर सकते हैं।

VPN का यूज़ डाटा को सिक्योर करने के लिए किया जाता है। इस नेटवर्क का इस्तेमाल बड़ी कंपनियों/ संस्थाओं द्वारा किया जाता है जहाँ डाटा चोरी होने का खतरा रहता है।  इन्टरनेट के द्वारा  डाटा गुप्त तरीके से भेजता है जिससे किसी भी हैकर को पता नहीं चलता की डाटा कैसे और कब भेजा गया है।  वीपीएन नेटवर्क आपको फ्री या फिर पेड दोनों तरीके से मिल सकता है, लेकिन अगर आप vpn सर्विस को खरीदते है तो आपका  डाटा पूरा सेफ रहता है। 

चूंकि tamilrockerrs  की साइट भी गवर्नमेंट के द्वारा  ब्लॉक  कर दी गयी है अतः आप vpn के द्वारा इनको एक्सेस कर सकते है। फिलहाल

Tamilrockers Proxy web to free movie download 

कंप्यूटर नेटवर्क के क्षेत्र में proxy server का बहोत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। Tamilrockers Proxy  सर्वर तथा ग्राहकों के लिए मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है जो अपने क्लाइंट की गोपनीयता को छुपा लेता है। Proxy to tamil movie download इस प्रकार कार्य करता है जिससे इसकी वास्तविकता का पता न लगाया जा सके । इस के लिए यह मास्किंग विधि का प्रयोग करता है।

Neelima Rajput

I am passionate about writing on Fashion, Make Money Online , Travel , Sports and other interesting topics. I am house wife | writer | TikTok Addicted | Youtuber | UC Media Writer | You can connect me on Twitter, Facebook and Instagram.