Mirzapur 2 release date- गुड्डू भैया (Ali Fazal) लेने आ रहे हैं बदला

Amazon prime video ने Mirzapur 2 की release date announced कर दी हैं। Mirzapur series के पहले एपिसोड्स ने धमाल मचा दिया था, और लोगो को season 2 का बेसब्री से इंतज़ार हैं। Mirzapur एक crime thriller web series हैं, जिसका teaser trailor 24 august को release किया गया हैं। show की premiere date देख kar लोगो का उत्साह और बढ़ चूका हैं। और fans लगातार सोशल मीडिया पर comments कर रहे हैं।

Farhan Akhtar और Ritesh Sidhwani द्वारा निर्देशित Mirzapur season 2 Amazon prime video पर 23 october को प्रसारित होगा। इसकी जानकारी show के नायक Guddu pandit यानि Ali Fazal ने अपने इंस्टाग्राम पर video डाल कर की हैं। जिसमे वह कहते हैं, “दुनिया दो प्रकार के लोगों में विभाजित है – मृत और जीवित। और फिर, एक तीसरी श्रेणी है – घायल। उन्होंने मुझसे सब कुछ ले लिया।” और मुझे जीवित छोड़ दिया था … उन्होंने गलती की।”

Mirzapur season 1 story

Mirzapur season 1 में अभिनेता Pankaj Tripathi ने स्थानीय अपराध प्रभु Kaleen bhaiya की भूमिका निभाई है, जो क्षेत्र में राजनीतिक प्रभाव वाला है। वह अपने बेटे मुन्ना के दो दुश्मनों गुड्डू और विनय को अपने अवैध बंदूक उत्पादन व्यवसाय की देखरेख करने के लिए काम पर रखता है। स्वीटी जो गुड्डू की प्रेमिका है, उसके पीछे मुन्ना भी पड़ा हुआ हैं। मुन्ना, अपने पिता के दबंग रवैये से तंग आकर, गुड्डू और बबलू को मारने का फैसला करता है, लेकिन असफल प्रयास के बाद उसने गुड्डू को फ़सा दिया। बदले में, कालेन भैया गुड्डू और विनय के खिलाफ हो जाते हैं।

मुन्ना (Divyendu Sharma) ने गुड्डू के भाई विनय (Vikrant Massey) और उसकी पत्नी स्वीटी (Shriya Pilgaonkar) को गुस्से में मार डाला। गुड्डू गोलू (स्वीटी की बहन) के साथ भाग गया और अब, उसके लौटने का समय और उसके परिवार की मौत का बदला लेने का समय आ गया है। कहानी जहाँ ख़त्म हुई थी, वही से शुरू होगी और video को देखकर तो लग रहा हैं Guddu bhaiya का बदला बहुत खतरनाक होने वाला हैं।

Khuda Haafiz Review- एक्शन और इमोशन का कॉम्बिनेशन

Mirzapur 2 shooting

Mirzapur series मुख्य रूप से मिर्जापुर में शूट की गई है, जिसमें Jaunpur, Azamgarh, Ghazipur, Lucknow, Gorakhpur and Varanasi में कुछ शॉट्स हैं। यह ड्रग्स, बंदूक और अराजकता के इर्द-गिर्द घूमती है। Mirzapur season 2 release date सुनकर fans बेसब्री से गुड्डू भैया को देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं।

Mirzapur season 2 cast

Mirzapur 2 star cast की बात करे तो एक से एक उम्दा कलाकार इस शो को निभा रहे हैं। Mirzapur 2 में Ali Fazal, Pankaj Tripathi, Vikrant Massey, Divyendu Sharma और Shriya Pilgaonkar संग Sweta Tripathi, Rasika Dugal, Kulbhushan Kharbanda, Rajesh Tailang और Harshita Gaur अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे, जबकि Vijay Varma, Priyanshu Painyuli और Isha Talwar इन कलाकारों में शामिल होंगे।
Mirzapur Gurmmeet Singh और Karan Anshuman द्वारा सह-निर्देशित है। Gurmmeet Singh इस बार Mihir Desai के साथ शो के दूसरे सीज़न का निर्देशन करने के लिए लौटे हैं ।

Saumya Tondon (अनीता भाभी) अब नहीं नज़र आएंगी “Bhabhiji ghar par hain” पर