Mahesh Bhatt ने अपनी फिल्म Sadak 2 पर Emotional हो कर कहा

Sushant singh rajput की मौत के बाद से Nepotism जैसे मुद्दे को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे हैं, फिल्म मेकर Mahesh Bhatt और आलिया भट्ट। अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ कई लोगो का मानना हैं कि industry में जो बड़े producers हैं, वो बाहर से आए हुए लोगो को परेशान करते हैं। बता दे इस मामले में Mahesh Bhatt को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

Mahesh Bhatt 21 साल बाद परदे पर एक निर्देशक के तौर पे वापसी कर रहे हैं। 1991 में महेश ने अपनी बेटी Pooja Bhatt और Sanjay Dutt के साथ फिल्म “Sadak” बनायीं थी। फिल्म में संजय दत्त के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। उनकी आखिरी फिल्म “Kartoos” 1999 में रिलीज हुई थी। बता दे महेश भट्ट ने “Sadak 2” की कहानी लिखी हैं, और इसमें उनकी छोटी बेटी Alia Bhatt के साथ Pooja Bhatt भी हैं।

हाल ही में Alia Bhatt ने social media पर “Sadak 2” का पोस्टर शेयर करते हुए, फिल्म की releasing date की घोषणा की थी। फिल्म 28 August को OTT पर DisneyPlusHotstar पर रिलीज़ हो रही हैं।

Mahesh Bhatt ने कहा, ‘मैं कोई बोझ नहीं उठाता, किसी के पास साबित करने के लिए कुछ नहीं है’

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने अपने पिता Mahesh Bhatt का एक Emotional note instagram पर शेयर किया हैं। इतने सालो बाद फिल्म निर्देशन में वापसी पर “Sadak 2″ के releasing moment पर Mahesh Bhatt काफी भावुक हैं। अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर उन्होंने नोट में लिखा हैं कि, ”आज जब हम अपनी यात्रा के अंतिम चरण की शुरुआत कर रहे हैं, तो मैं दुखी महसूस कर रहा हूं।”
“हम टैक्सी ड्राइवर ये कहते है कि सफर शुरू होने से पहले हम सफर के मालिक होते हैं, मगर जब सफर शुरू होता है तो सफर ही मालिक होता हैं।

https://www.instagram.com/p/CDiXMvdB6MJ/?utm_source=ig_web_copy_link

Mahesh आगे कहते हैं कि, “मैं कोई बोझ और वजन लेकर नहीं चलता जिसको पूरा करने के लिए कोई मिशन हो। मुझे किसी को कुछ prove नहीं करना हैं। अगर फिल्म काम करती है तो यह आप सभी की है। यदि नहीं करती तो यह मेरी हैं। यह एक Director की ड्यूटी हैं। आप सभी ने मुझे बहुत प्यार और समर्थन दिया, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद है क्योंकि आप में से प्रत्येक ने इसे संभव बनाया है। अब मुझे एक आज़ाद पंछी की तरह महसूस हो रहा है। मुझे ऐसा लग रहा हैं कि मेरा जंगल मुझे बुला रहा है। कह रहा है महेश चलें ? ’”

“Sadak 2” में Alia Bhatt के साथ Pooja Bhatt , Sanjay Dutt, Aditya Roy Kapur और अन्य कलाकार भी हैं। कई बॉलीवुड फिल्मो के रिलीज़ के साथ यह फिल्म भी OTT platform पर रिलीज़ हो रही हैं, जिसमें फिल्म “Laxmmi Bomb” और Bhuj: The Pride of India भी शामिल हैं।

http://Akshay Kumar की movie “Raksha Bandhan” का poster release