Khatrimaza 2020: proxy website for free movie download

Khatrimaza एक  torrent  website है। यह website बहुत से proxy servers और domain का इस्तेमाल करके मूवीज को  लीक करवाती है। जैसे Tamil movies, Telugu movies , Hollywood  movies,  Bollywood movies , Bhojpuri movies और popular Tv shows यह illegally अपने client को free online movie download करवाती है। जब भी Khatrimaza को  internet service providers द्वारा  blocked किया जाता है उतनी times यह  proxy domain बना कर online appears होने लगती है। india में इस वेबसाइट के हजारों user हैं।

Khatrimaza

Khatrimaza website उस समय चर्चा का विषय बन गयी जब इसने  Amazon prime’s web series Mirzapur और Netflix  web series (वेब सीरीज ) Sacred Games  (सेक्रेड गेम्स) को अपनी website पर users के लिए illegally free online download करने के लिए उपलब्ध करा दिया। Khatrimaza ने ऐसा करके फिल्म बनाने वालों को करोङो रुपयों का चूना लगा दिया। इस साइट ने Netflix Full Movie Online to free  Download  लिंक दिया था जिस पर ये movie को लीक करवाते थे।

Khatrimaza Pirated Website से film makers परेशान

pirated movie सिर्फ  इंडिया में नहीं बल्कि दुनिया में भी film  makers  के लिए सिरदर्द बानी हुयी है क्योंकि यहां Released movies Website पर पहले upload हो जाती है । यहां आप सभी भाषा में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं चाहे hollywood movies हों या फिर bollywood मूवीज। Khatrimaza Pirated Website से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है। क्यूँकि दर्शक सिनेमा हॉल में जाने के बजाय free movie डाउनलोड करके देख लेते हैं।

Khatrimaza new link 2020

users new movie के relies होते ही Khatrimaza new link 2020 या फिर new torrent website ढूंढने लगते हैं हालंकि ऐसा करना कानूनी रूप से अपराध है और इसके लिए ऑनलाइन पाइरेसी के खिलाफ फिल्म मेकर्स के एक ने कोर्ट में भी कई मुकदमें दर्ज़ कराये हैं। कोर्ट ने पाइरेसी करने वालों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए थे। उसके बाद भी Khatrimaza जैसी torrent  website एक के बाद एक फिल्में लीक करती रहती  है।

Khatrimaza Proxy sites

अगर आप google में Khatrimaza Proxy site सर्च करने जाएंगे तो बहुत सारी Proxy website मिल जाएंगे जिनके द्वारा आप new website का पता लगा सकतें हैं । लेकिन इसके लिए आपको उनके पैटर्न को  भी समझना पड़ेगा क्यूंकि google लगातार ऐसे Proxy website को ब्लॉक या डिंडेक्स कर देता है।

यही वजह की अब तक Khatrimaza  की जितनी भी पुरानी Domain Name से official website थी, Khatrimaza 2019, Khatrimaza new link 2018, Khatrimaza new link 2019, वह अब गूगल द्वारा index की जा चुकी है । क्योंकि government द्वारा Khatrimaza website URL पूर्णतयः प्रतिबन्ध लगाया जा चुकाहै। जिससे की पुराने Tamilrockers के URL काम नहीं करते

Khatrimaza द्वारा अपलोड की गयी Latest Bollywood Movies

अगर आप गूगल पे ऐसी प्रतिबन्ध website list पर क्लिक करेनगे तो वहां error 403 के massage या फिर  ऐसे पॉपअप लिखे हुए नजर आएंगे जैसे कि you are not authorized to access this web page as per the dot compliance  This site can’t be reached  क्योंकि Admin के द्वारा पुराने site के link को हटा दिया जाता है । गूगल इस तरह के pirated website को प्रमोट नहीं करता है इसलिए इन वेबसाइट पर इस तरह के मैसेज show करते हैं ।

users को कवर करने के लिए, Khatrimaza 1080p format और 720p format में उपयोगकर्ताओं को bollywood फिल्में download करने की अनुमति देता है। आप Hollywood movies को 1080p format और 720p format में भी download कर सकते हैं। Khatrimaza  Dual Audio, हिंदी डब, पुराने बॉलीवुड और पुराने हॉलीवुड भी इन प्रावधानों का हिस्सा हैं। फिल्मों के अलावा, Khatrimaza website मुफ्त download के लिए WWE कुश्ती शो और TV series भी leak करता है।

Khatrimazafull Website 2020: List of Movies leaked

Khatrimaza ने 2020 में Bollywood में released movies को  pirated HD version movies like Street Dancer 3D, Chappaak, Marjaavan, Tanhaji: The Unsung Warrior, Article 15, Kabir Singh, Khamoshi, Kailasapuram, Darbaar , disco raja,disco raja movie review आदि को अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया

Frequently Asked Question: Khatrimaza

क्या मैं Khatrimaza website से हिंदी मूवीज डाउनलोड कर सकता हूं?

उत्तर: यहां मैं आप को ऐसा नहीं करने की सलाह दूंगा । बेहतर होगा यदि आप नेटफ्लिक्स या हॉटस्टार से फिल्में डाउनलोड करें। इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने के लिए आप को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा जिसके लिए आप को पैसे देने होँगे ।

क्या Khatrimaza वेबसइट से फिल्में डाउनलोड करना अपराध है?

जी हैं proxy website के उपयोग से फिल्में डाउनलोड करना कानूनन जुर्म हैं ? आप को पुलिस ISP के ब्राउज़िंग history को ट्रैक कर सकता है।