Kareena Kapoor Khan बोली Nepotism पर

कोई शक नहीं कि Kareena Kapoor Khan bollywood industry की top actresses में से एक हैं। इंडस्ट्री में सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिस्म और स्टारकिड को लेकर एक विवाद सा छिड़ा हुआ हैं, जिसमे कई bollywood actors ने अपनी राय दी हैं। बता दे एक filmy background से होने के कारण Kareena Kapoor Khan ने Nepotism पर अपनी राय रखी हैं।

करीना कहती हैं कि यह जो भी चल रहा हैं बहुत अजीब हैं, struggle मैंने भी किया हैं लेकिन हाँ मेरा स्ट्रगल उतना दिलचस्प नहीं हैं जितना एक outsider का होता हैं। वे 10 रूपए लेकर आते हैं और industry में आ जाते हैं। एक Insider को भी star आप ही लोग बनाते हैं और एक Outsider को भी,उन्होंने कहा कि किसी भी इंसाइडर और आउटसाइडर को रखने की ताकत audience के पास होती है। करीना ने ये भी कहा कि कोई भी किसी को अच्छे background की वजह से फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं कर सकता।

करीना के मुताबिक Nepotism का कोई ख़ास असर नहीं पड़ता हैं ,वे एक starkid होने के नाते कहती हैं कि हमारी फिल्मो को देखने वाले दर्शको ने ही हमें star बनाया हैं,और आज उंगलिया उठाने वाले भी वही लोग हैं। आज हमारे कई बड़े सितारे है, चाहे वो Akshay kumar हों या Shahrukh khan या Ayushmann Khurrana या Rajkumar Rao , वो सभी बाहरी हैं।’

आगे वे कहती हैं ये सभी एक सफल अभिनेता हैं और सभी ने कड़ी मेहनत की हैं। चाहे वो Alia Bhatt हो या Kareena Kapoor, हमने भी कड़ी मेहनत की है। एक्ट्रेस ने अपने बारे में बताया, ’21 साल तक काम सिर्फ नेपोटिज़्म से नहीं होता। यह संभव नहीं है। मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की लंबी सूची बना सकती हूं, जो इस तरह से कुछ खास नहीं कर पाए।’ दर्शक अपनी मर्ज़ी से हमारी फिल्मो का आनंद लेते हैं कोई उन्हें ज़बरदस्ती फ़ोर्स नहीं करता हैं।

Sushant’s case में बिहार सरकार ने उठाया कदम

Kareena Kapoor की आने वाली फिल्मे

करीना कपूर फिल्म “Takht” जो 2021 में आने वाली हैं। करीना मूवी में Ranveer singh और Alia bhatt के साथ नज़र आएगी। दूसरी movie “Laal Singh Chaddha” जिसमे वह Amir khan के साथ नज़र आएगी। फिल्म 2020 December तक आने की उम्मीद जताई जा रही हैं।