रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर हुई लूट की ये खबर खोल देगी आपकी आंखे

कानपुर के थाना कल्याणपुर क्षेत्र के सत्यम विहार इलाके में रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर दिनदहाड़े लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने इस दौरान बुजुर्ग दंपत्ति को चाकू से घायल भी कर दिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे बुजुर्ग दंपत्ति को धमकाते हुए फरार हो गए।

घटना के बाद बुजुर्ग ने थाना पुलिस को फोन किया लेकिन उनका फोन ना उठने पर अधिकारियों को फोन किया। दिनदहाड़े हुई लूट की खबर सुनते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन की और घायल दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

लूट की इस वारदात में 14000 नगद, सोने की चेन, लैपटॉप और मोबाइल वगैरा लुटेरे लूटकर फरार हो गए। क्षेत्रवासियों ने बताया इस कॉलोनी में 24 मकान है। इनमें से चार मकानों में ऐसी ही घटनाएं हो चुकी है। इलाके में यह पॉश कॉलोनी मानी जाती है और यहां ज्यादातर बुजुर्ग लोग रहते हैं। क्योंकि इनके बच्चे ज्यादातर बाहर हैं। ऐसे में इन बुजुर्गों की सुरक्षा पुलिस के हाथ में है। लेकिन पुलिस की लापरवाही से यह घटनाएं यहां पर अक्सर होती है।

अगर आप हैं एक jio ग्राहक तो जान लें ये खास Plans, जो हमेशा आएंगे आपके काम

वहीं बुजुर्ग रिटायर्ड बैंक अधिकारी व मारपीट के मामले पर पुलिस महज जांच कर कार्यवाही करने की बात कह रही है। डीसीपी संजीव त्यागी ने अपना ब्यान सोशल मीडिया पर जारी करते हुए कहा कि घटना के खुलाशे के लिए पुलिस लगी हुयी है। पीड़ित ने जो तहरीर दी है उस पर कार्यवाही की जा रही है।

अगर आप भी किसी पॉश कॉलोनी या सूनसान एरिया में रहते है तो आपको भी हर समय सावधान रहने की जरुरत है। क्योंकि बदमाश इस तरह की जगहों को अपना निशाना ज्यादा बनाते है। खासकर उन घरों को जिनमें बुजुर्ग लोग रहते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *