Jaya Bachchan को Kangana का जवाब- कही Abhishek के लिए ऐसी बात

हाल ही में ड्रग्स से सम्बंधित बॉलीवुड में चल रहे विवाद को लेकर राज्य सभा सांसद और अभिनेत्री Jaya Bachchan ने अपना बयां दिया हैं और बॉलीवुड की बदनामी को लेकर चिंता जताई हैं| उन्होंने भोजपुरी अभिनेता Ravi Kishan का नाम लिए बिना उनमे निशाना साधा था, और कहा था बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा हैं, और यह वही लोग हैं, जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं|

अभिनेत्री Kangana Ranaut ने मंगलवार को संसद सत्र के दौरान Jaya Bachchan को उनके रवि किशन के खिलाफ की गई टिप्पणी का जवाब दिया है। जया बच्चन ने कंगना द्वारा की गई टिप्पणियों की निंदा की थी, जहां उन्होंने फिल्म उद्योग की तुलना एक ‘गटर’ से की थी।

जवाब में, कंगना ने ट्वीट किया, “जया जी, क्या अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को किशोर के रूप में पीटा गया होता, नशा दिया गया और छेड़छाड़ की गई होती, तो आप यही बात कहेंगी, अगर अभिषेक ने बदमाशी और उत्पीड़न की शिकायत लगातार की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाओ|”

Jaya Bachchan ने फिल्म उद्योग को लेकर कहा था

Jaya Bachchan ने फिल्म उद्योग को बदनाम करने की साज़िश का आरोप लगते हुए कहा था कि, “मनोरंजन उद्योग में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भड़काया जा रहा है। Film industry में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली कहा है। इस बात से मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहती है। इससे पहले, कंगना ने फिल्म उद्योग को ‘गटर’ कहा था और आरोप लगाया था कि इसमें काम करने वाले 99% लोग ड्रग्स के संपर्क में हैं।”

Kangana Ranaut ने खुलकर लिया bollywood में drugs लेने वालो का नाम और की यह माँग

Ravi Kishan ने drugs मामले पर चिंता जताई थी

बता दें कि रवि किशन ने सोमवार को देश और इंडस्ट्री में बढ़ते ड्रग्स मामले को लेकर चिंता जताई थी, साथ ही इसका इस्तेमाल करने वालो लोगो पर सख्ती से रोक लगाने की बात भी कही थी| उन्होंने NCB के काम की तारीफ करते हुए कहा था, ‘भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा हैं| और इससे पड़ोसी देशो को फायदा होता हैं, मैं चाहता हूँ पड़ोसी देश की साज़िश का अंत हो| NCB बहुत अच्छा काम कर रही हैं, कई लोगो को पकड़ा हैं और मैं केंद्र सरकार से यही अपील करता हूँ वह इस मामले पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे|