Urmila Matondkar को Kangana ने कहा, ‘soft porn star’ आए सेलेब्स के ऐसे कमैंट्स

Kangana Ranaut और बॉलीवुड के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं| अब कंगना ने अभिनेत्री Urmila Matondkar पर निशाना साधा हैं और उन्हें इंडस्ट्री का ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ बताया है। दरअसल ड्रग्स मामले को लेकर उर्मिला ने एक इंटरव्यू में अपना बयां दिया था कि कंगना बेवजह विक्टिम कार्ड खेल रही हैं। और अगर उन्हें ड्रग्स को लेकर इतनी चिंता हैं तो उसकी शुरुवात अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से करे, भारत में ड्रग्स की शुरुवात तो वही से हुई थी|

इस पर कंगना ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा हैं, “मैंने उर्मिला का एक अपमानजनक इंटरव्यू देखा, उसने मेरे किये गए संघर्षो का मज़ाक उडाया हैं| जिस तरीके से उन्होंने बात की हैं, वह मुझे उकसाने के लिए हैं| वह मुझ पर इसलिए हमला कर रही हैं, क्योंकि मैं भाजपा से टिकट चाहती हूं, जो मेरे लिए इतना मुश्किल नहीं है।”

कंगना ने आगे कहा, “उर्मिला सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं। मैं जानती हूं कि यह थोड़ा उद्दंडता पूर्ण है। लेकिन वह निश्चित रूप से अपने अभिनय के लिए नहीं जानी जातीं। वह किस के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए। अगर उन्हें राजनीति में टिकट (कांग्रेस से) मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता।”

Urmila के समर्थन में उतरे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

कंगना रनौत के पलटवार के बाद अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के समर्थन में कई सेलेब्स उतरे हैं एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने ट्वीट में लिखा, “डियर उर्मिला मातोंडकर जी आप ‘Masoom’, ‘Chamatkaar’, ‘Rangeela’, ‘Judaa’i, ‘Daud’, ‘Satya’, ‘Bhoot’, ‘Kaun’, ‘Jungle’, ‘Pyaar Tuney Kya Kiya’, ‘Tehzeeb’, ‘Pinjar’, ‘Ek Hasina Thi..’ जैसी फिल्मों में अपने आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं और आपने शानदार एक्टिंग और खूबसूरत डांस किया है।”

Director Anubhav Sinha ने लिखा हैं, “ऐसा महसूस हुआ कि कहूं कि आप अब तक की सबसे सुंदर, सुरुचिपूर्ण, उत्तेजक, अभिव्यंजक अभिनेत्रियों में से एक है। आपको प्यार।” उर्मिला ने उन्हें धन्यवाद देते हुए उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की।

Designer Farah Khan Ali ने लिखा, ‘क्लास रव और शेव नहीं करती। इससे चमकता है। @UrmilaMatondkar #JayaBachchan @ReallySwara @taapsee @SonuSood @dreamgirlhema तुम लोग शाइन ब्राइट। “

Urmila Matondkar के समर्थको पर भड़की कंगना

Kangana Ranaut उर्मिला के समर्थको पर भड़की और एक पत्रकार को जवाब देते हुए कहा, “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपके फेक फेमिनिस्ट महिला जाति पर लानत है। क्या आप जानती हैं कि इंसान के पास सिर्फ फिजिकल बॉडी ही नहीं होती, इमोशनल बॉडी भी होती है, मेंटल बॉडी भी होती है और साइकोलॉजिकल बॉडी भी होती है। सिर्फ इंटर-कोर्स करना ही रेप नहीं होता।”

Kangana ने अन्य पोस्ट में लिखा हैं, “लिबरल ब्रिगेड एक जाने-मानें लेखक को यह कहकर चुप करा दिया था कि सनी लियोनी जैसे लोगों को हमारा रोल मॉडल नहीं होना चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और पूरे देश ने एक कलाकार के रूप में स्वीकार किया है। अचानक से फेक फेमिनिस्ट आते हैं और पोर्न स्टार होने को अपमानजनक बताने लगते हैं।”

Pooja Bhatt: ऐसे कामो के लिए करना पड़ जाता हैं ड्रग्स का इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *