Kamya punjabi ने Rhea के सबूतों को लेकर कहा

Sushant singh rajput case में कई सरे राज़ खुलते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में Rhea Chakraborty को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया था, उसके बाद रिया ने अपने बचाव में अपने और सुशांत के कुछ personal chat शेयर किये हैं। जिसके बाद से हंगामा और मचा हुआ हैं, Chat में सुशांत और उनकी बहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा सामने आया था। जबकि सुशांत ने उस चैट के मुताबिक रिया का साथ दिया था। उसी चैट को लेकर कई लोगो का यह भी कहना हैं कि वो fake messages हैं। वही actress Kamya punjabi ने इन मैसेज पर अपना रिएक्शन दिया हैं।

Kamya punjabi कहती हैं यह कोई बड़ी बात नहीं

बता दे इससे पहले भी काम्या रिया के खिलाफ आवाज़ उठा चुकी हैं। पिछले दिनों जब रिया ने कहा था कि उनके पास सुशांत के सिपर के अलावा कुछ भी नहीं है। इस पर Kamya punjabi ने tweet कर कहा था कि, जिसका सिपर था रिया उसे संभाल कर रख लेती। Kamya शुरू से ही Sushant केस में अपना support दिखाती नजर आयी हैं। Chat को लेकर उन्होंने कहा ये कोई बड़ी बात नहीं है, भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं।

Kamya ने ट्वीट किया- ‘वो साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं कोई बड़ी बात नहीं है…और सबसे जरूरी बात कि उस वक्त वो तुम्हारे साथ रह रहा था ना कि अपनी बहन के साथ…सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने यूज किए उसकी बहन ने नहीं…चोर की दाढ़ी में तिनका #justiceforsushantsinghrajput #rheakireality’. काम्या के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी रिया के ख‍िलाफ बातें बोली हैं। यूजर्स का भी यही कहना है कि रिया ने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया हैं।

Sushant के सबसे करीब थी बहन Priyanka singh

Rhea ने मैसेज साँझा करने के दौरान ये ज़ाहिर किया हैं कि सुशांत अपनी एक बहन प्रियंका से काफी परेशान थे। इसी बात को लेकर उनकी दूसरी बहन Sweta singh kirti ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे सुशांत अपनी उसी बहन को अपना सबसे करीबी बता रहे हैं।

Sushant चारो बहनो में सबसे छोटे और लाडले थे। सोशल मीडिया पे उनकी बहनो के साथ तस्वीरें उनके प्यार साफ़ ज़ाहिर करती हैं। बता दे बहन Priyanka singh ने रक्षाबंधन के मौके पर सुशांत के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा था और उसको अपना soulmate बताया था। इसके आगे उन्होंने लिखा था , मैं इस खालीपन को बयान नहीं कर सकती।

Rhea Chakraborty ने अपने बचाव में शेयर किया Sushant का ये Note