Janhvi Kapoor नज़र आएगी इस fighter की Biopic में

लगातार एक के बाद एक बड़ी फिल्मे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही हैं। Janhvi Kapoor भी अब नज़र आने वाली हैं Karan Johar के Dharma Productions में बनी फिल्म “Gunjan Saxena- The Kargil Girl” में, फिल्म का trailor भी रिलीज़ हो चूका हैं। यह फिल्म IAF की women pilot Gunjan Saxena पर बनी है। फिल्म में गुंजन का किरदार Janhvi Kapoor निभा रही हैं, जबकि उनके पिता की भूमिका में Pankaj tripathi हैं। इस फिल्म के जरिए Kargil war में जाने वाली पहली महिला पायलाट गुंजन सक्सेना की कहानी को बड़े पर्दे दिखाया जाएगा।

Janhvi Kapoor ने फिल्म “Gunjan Saxena” के लिए की हैं कड़ी मेहनत

Janhvi Kapoor की फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे गुंजन का सपना पिता की मदद से साकार तो होता है, लेकिन ट्रेनिंग और उसके बाद एक महिला होने की वजह से उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फिल्म में जाह्ववी एकदम अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने गुंजन सक्सेना के किरदार को बखूबी निभाया हैं।

Janhvi ने फिल्म के एक सीन को याद करते हुए बताया, मुझे एक सीन में काफी दौड़ लगानी थी, लेकिन मुझे इतना भागते हुए देख गुंजन मैंम ने पूछा कि लोग मुझ से काफी काम करवाते हैं। इस पर मैं हैरान रह गई। ये बात मुझ से वो इंसान कह रही थीं जिन्होंने खुद असल जिंदगी में इतना दौड़ा है। मैं तो बस acting कर रही हूं।

आपको बता दे Janhvi रियल लाइफ में गुंजन से मिली थी और उन्होंने उनकी ज़िंदगी के बारे में काफी कुछ पता चला। जान्हवी ने उनकी असल ज़िंदगी के संघर्ष को अपने किरदार में उतरने के लिए काफी मेहनत की हैं। Pankaj tripathi ने भी जान्हवी की बहुत तारीफ की हैं, वो कहते हैं कि Janhvi Kapoor एक dedicated लड़की हैं।

“Gunjan Saxena का यह song कर देगा आपको emotional

हाल ही में फिल्म का एक song रिलीज़ हुआ हैं Dori tutt Gaiyaan… जो आपको बहुत emotional कर देगा। गाने को share करते हुए गुंजन ने लिखा- अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए। बता दे Sharan Sharma द्वारा निर्देशित फिल्म को Netflix पर 12 August को रिलीज किया जा रहा है।

कौन हैं Gunjan Saxena

Gunjan Saxena लखनऊ की हैं। उनका बचपन से ही pilot बनने का सपना था। लेकिन जहां दुनिया ये सोचती थी कि लड़कियां गाड़ी नहीं चला पाती क्या वो गुंजन को प्लेन उड़ाने देगी? गुंजन ने दुनिया की परवाह न करते हुए अपने पापा पर भरोसा किया। और अपने सपनो को बड़ी हिम्मत से पूरा किया।

“Class Of 83” Trailer में Bobby Deol का दमदार look