भारत ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ाये, दिया करारा जवाब – Surgical Strike 2

Indian Air Force ( भारतीय वायुसेना ) ने LOC को पार कर पाकिस्तान सीमा में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद (JEM) कैंप पर हमला बोल दिया और कई कैंपो को नष्ट कर दिया। Pulwama Terror Attack के बाद देश भर में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय नागरिको में गुस्से की खबरे आ ही रही थी की भारत के पाकिस्तान के खिलाफ Surgical Strike 2 की खबर सुन पुरे भारत में हल्ला मच गया। हमारी जानकारी के अनुसार  भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 के POK में आतंकियों के ठिकानो को निशाना बनाया। Indian Air Force के इस Surgical Strike 2 के कदम के लिए बहुत प्रशंसा हो रही हैं। 

हम आपको बता दे की 14 फरवरी को जैश-ए- मोहम्मद (JEM) के Pulwama Terror Attack में हमारे 42 जवान शहीद हो गए थे। विदेश सचिव ने बताया की इंटेलिजेंस के मुताबिक जैश-ए- मोहम्मद भारत पर और भी खतरनाक हमलो की तैयारी कर रहा था। भारत ने पाकिस्तान के Balakot, Chakoti और Muzaffarabad में सुबह 3:30 बजे हमला बोल दिया। भारतीय वायुसेना ने 21 मिनट तक की बम गिराए जिसमे तकरीबन 300 से 400 तक की आतंकवादियों के मारे जाने की खबर सामने आयी हैं। Twitter पे लोग दिल खोल कर वायुसेना के इस कदम के सराहना कर रहे हैं और साथ ही साथ बधाईया भी दे रहे हैं। 

भारत के इस कदम से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ हैं। भारतीय वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर 1000 किलोग्राम के बम गिराए जिससे आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। विदेश सचिव विजय गोखले ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया की Indian Air Force के इस Air Strikes में जैश-ए- मोहम्मद के कई आतंकवादी, कमांडर और कई ट्रेनर मारे गये हैं। Indian Air Force ने पाकिस्तान में घुस कर उन्हें करारा जवाब दिया हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *