Battleground Mobile India भारत में हुआ लॉन्च, यहां से अभी करें download

PUBG मोबाइल गेम बैन होने के बाद करोड़ों भारतीय game lovers को झटका लगा था। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही PUBG Mobile Game निर्माता कंपनी KRAFTON ने इंडियन वर्जन लांच करने की घोषणा की थी और Battleground mobile India आज 18 जून को लॉन्च हो गया है।

Battleground mobile India review

कंपनी के अनाउंसमेंट के बाद भारतीय खिलाड़ियों में काफी उत्साह था कि यह गेम किस तरह होगा और क्या यह पब जी मोबाइल गेम से बेहतर होगा। लेकिन आज लॉन्च होने के बाद इस तरह के सभी सवालों के जवाब मिल गए।

Battleground mobile India खेलने में PUBG mobile game की तरह ही है। बस इसमें छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं। PUBG की तरह ही इसमें रजिस्ट्रेशन, प्लेयर, मैप और वेपंस है। इनका उपयोग भी आप एकदम उसी तरह कर सकते हैं। इसलिए आपको इसे खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

कैसे करें डाउनलोड

Battleground mobile India download करने के 2 तरीके हैं। पहला प्ले स्टोर पर जाकर इंस्टॉल करना या फिर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अर्ली एक्सेस पर क्लिक करके डाउनलोड करना।

हालांकि अभी भी कई एंड्राइड फोन में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया इंस्टॉल लिया डाउनलोड करने का ऑप्शन नहीं आ रहा है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। 24 घंटे के अंदर सभी के फोन में इसे डाउनलोड करने का ऑप्शन आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *