Genelia D’souza को देखते ही दिल दे बैठे थे Riteish- B’day Special

Bollywood actress Genelia D’Souza और Riteish Deshmukh की love story बहुत ही कम लोग जानते होंगे। बता दे रितेश के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन फिर भी दोनों ने सबको मना कर अपने प्यार को मंज़िल को दी और शादी के बंधन में बंध गए। इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं और इंडस्ट्री की सबसे cute और charming जोड़ी बताया जाता हैं।

बता दे Bollywood industry की सबसे चुलबुली और cute actress Genelia D’Souza आज यानी 5 August को अपना birthday celebrate कर रही हैं। जेनेलिया 33 साल की हो गयी हैं, और वे अपने पति Riteish Deshmukh और दो बच्चो के साथ बेहद ख़ुशी से ज़िंदगी बीता रही हैं।

Genelia और Riteish की love story

आज जे​नेलिया के जन्मदिन के खास मौके पे उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं आपको, जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात बहुत ही खास थी। दोनों पहली बार Hyderabad में फिल्म “Tujhe Meri Kasam” के सेट पर मिले थे। जेनेलिया को पता था कि रितेश महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Vilasrao Deshmukh के बेटे हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें नज़रअंदाज़ करना बेहतर समझा। रितेश ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं कि जेनेलिया ने उन्हें बड़े अमीर बाप का बिगड़ैल बेटा समझ कर इग्नोर कर दिया था। लेकिन मैंने पहली नज़र में ही जेनेलिया को दिल दे दिया था।

आगे रितेश ने बताया था कि साथ में काम करते-2 हमारी दोस्ती हो गयी थी और जब फिल्म “Tujhe Meri Kasam” की शूटिंग खत्म हुई तो मैं उन्हें काफी मिस कर रहा था। फिर क्या था हमारी दोस्ती प्यार में बदल में बदल चुकी थी, यही से शुरू हुयी थी हमारी लव स्टोरी। हमने एक बार फिर film “Masti” में साथ काम किया था।

बता दें​ कि रितेश के पिता Vilasrao Deshmukh को यह रिश्ता पसंद नहीं था। लेकिन Riteish भी जेनेलिया को बेइंतहा प्यार करते थे और किसी कीमत पर उनसे अलग होने के तैयार नहीं थे। आखिरकार रितेश के पिता को उनके प्यार के आगे झुकना पडा और वे इस रिश्ते के लिए मान गए। इसके बाद दोनों ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और 3 फरवरी, 2012 को शादी कर ली। उनकी शादी दो रीतिरिवाज से हुई। पहले उनकी christian wedding हुई फिर maharashtrian. जेनेलिया christian परिवार से हैं इसलिए पहले church में शादी हुई। दूसरी बार महाराष्ट्रियन रीति रिवाज के साथ दोनों ने सात फेरे लिए।

Genelia ने कई फिल्मो में किया हैं काम

जेनेलिया ने हिंदी फिल्मो में अपना debut किया था फिल्म “Tujhe Meri Kasam” से 2003 में, फिल्म box-office पर सफल रही थी। 2004 में वो फिल्म “Masti” में नज़र आयी उसके बाद उन्होंने 2008 में फिल्म “Jaane Tu… Ya Jaane Na” में काम किया। 2012 में आई film “Tere Naal Love Ho Gaya” में वे एक बार फिर रितेश के साथ नज़र आयी। बता दे फिल्म “Force”, “Force 2” सहित उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया हैं। इसके अलावा जेनेलिया ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मराठी फिल्में भी की हैं।

“Bahubali” villain Rana Daggubati बंधेंगे शादी के बंधन में