Nishikant Kamat – “Drishyam” film director का निधन

इंडस्ट्री में शोक की खबरे थम नहीं रही। कोई सुसाइड से या कोई बीमारी में अलविदा कह दे रहा हैं। “Drishyam” और “Madari” जैसी बेहतरीन फिल्म बनाने वाले बॉलिवुड film director Nishikant Kamat का सोमवार को हैदराबाद के सिटी अस्पताल में निधन हो गया है। निशिकांत कामत 50 वर्ष के थे और काफी समय से लिवर डिसीज से जूझ रहे थे। कई बॉलीवुड एक्टर्स ने उनके निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया हैं।

इससे पहले Nishikant Kamat (50) को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला था।

Ajay Devgan और Ritesh Deshmukh ने दुःख जताते हुए ट्वीट किया हैं

रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त निशिकांत कामत। आपकी आत्मा को शांति मिले।’ बता दे निशिकांत के निधन की पुष्टि रितेश ने ही की थी।

सुपरहिट film “Drishyam” में काम करने वाले Ajay Devgan ने उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए कहा, ‘कि मेरा उनसे नाता केवल दृश्‍यम तक सीमित नहीं था। ये संबंध उससे भी बढ़कर था। वह हमेशाा मुस्‍कुराने वाले बेहद प्रतिभाशाली कलाकार थे। वह बहुत जल्‍दी चले गए।’

Nishikant Kamat film director ही नहीं एक्टर भी थे

बता दे निशिकांत कामत एक सफल डायरेक्टर ही नहीं बल्कि एक्टर भी थे। उन्‍होंने कई फिल्‍मों में एक्टिंग की थी। उन्होंने John Abraham की फिल्म “Rocky Handsome” में विलेन का किरदार निभाया था। फिल्मो की बात करे तो निशिकांत ने 2008 में “Mumbai Meri Jaan” फिल्‍म से डायरेक्‍शन के क्षेत्र में कदम रखा था। उसके बाद 2011 में John Abraham की “Force” और “Rocky Handsome”, Irfaan Khan की “Madari” और Ajay Devgan की सुपरहिट फिल्म “Drishyam” का निर्देशन किया।

Nishikant Kamat ने मराठी फिल्‍म “Dombivali Fast” से अपना फिल्म निर्देशक का डेब्‍यू किया था।

उनकी फिल्‍म “Drishyam” बेहद कामयाब रही थी। इस फिल्‍म में अजय देवगन और तब्‍बू थे। निशिकांत कामत ने रियलिस्‍ट फिल्‍मों के निर्माण में अपनी छाप छोड़ी। आखिरी समय में वे अपनी फिल्म “Darbadar” की तैयारी कर रहे थे। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन उससे पहले ही वे दुनिया को अलविदा कह गए।

Rahat Indori मशहूर शायर जाते जाते कह गए कुछ ऐसा