M.S. Dhoni की बेटी को इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

M.S. Dhoni की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में हार के बाद निशाना बनाया गया| रविवार को गुजरात के एक 16 वर्षीय लड़के को गुजरात पुलिस ने धोनी की बेटी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कथित रूप से बलात्कार की धमकी देने के आरोप में हिरासत में लिया हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की 5 साल की बेटी Ziva के खिलाफ घृणित टिप्पणियों ने कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर आक्रोश फैलाया था। इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने वाला गुजरात के मुंद्रा से कक्षा 12 का 16 वर्षीय छात्र था| रांची पुलिस ने पिछले सप्ताह इस मामले में एक मामला दर्ज किया था जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे उठा लिया हैं।

पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने पुष्टि की कि किशोर को पूछताछ के लिए उठाया गया था, जिसने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा संदेश दिया था। पुलिस ने बताया, कपया गाँव के कक्षा 12 के छात्र को धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए घृणित धमकी भरे संदेश के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

किशोर गुजरात के कच्छ जिले के मुंद्रा का रहने वाला है। मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद, रांची पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ किशोर के खाते के बारे में जानकारी साझा की थी, और बताया था कि उन टिप्पणियों को लिखने वाला यही था| 16 साल के कबूलनामे के बाद, उसे रांची पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया जाएगा।

गुजरात पुलिस ने कहा, रांची पुलिस ने हमें सूचित किया कि आरोपी कच्छ जिले के मुंद्रा का रहने वाला है। हमने पुष्टि की है कि लड़का वही है जिसने संदेश पोस्ट किया था। उसे प्राथमिकी दर्ज होने के बाद रांची पुलिस को सौंप दिया जाएगा।’

Mahendra Singh Dhoni के retirement पर emotional हुए Ranveer Singh