इस Superhit film के director को हुआ Corona

Superhit film “Bahubali” के निर्देशक S.S. Rajamouli परिवार सहित Corona से संक्रमित हो गए हैं। Amitabh bachchan के बाद S.S. Rajamouli ऐसे celebrity हैं जो परिवार सहित covid-19 positive पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद एस.एस राजामौली ने tweet कर के दी।

परिवार में पत्नी संग दो बच्चे हैं। Rajamouli ने बताया हैं कुछ दिनों से परिवार को हल्का बुखार आ रहा था ,हालाँकि दवा लेने पर बुखार कम हो गया था लेकिन फिर भी मैंने पुरे परिवार का covid test करवाना ज़रूरी समझा। test करवाने पर Corona के हलके लक्षण पाए गए हैं जिसमे डॉक्टरों की सलाह के अनुसार हम अभी अपने घर में ही home quarantine हैं।

अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं Rajamouli

बता दें, S.S. Rajamouli hyderabad में अपनी पत्‍नी Rama rajamouli और बेटी S.S.Mayookha के साथ रहते हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि उनके बेटे S.S.Karthikeya और बहू Pooja prasad उनके साथ हैं या नहीं। बता दे S.S.Mayookha उनकी adopted daughter हैं।

उन्होंने दो tweet किये हैं ,
पहले ट्वीट में वे लिखते हैं कि “मुझे और मेरे परिवार को पिछले कुछ दिनों से बुखार हैं। ये धीरे -धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने test कराया। test में पता चला कि हमें covid-19 के हलके लक्षण हैं। डॉक्टरों के सलाह पर हम अभी home quarantine हैं। “

बहुत ही सकारात्मक सोच रखते हुए दूसरे tweet में S.S. Rajamouli ने बताया हैं कि “फ़िलहाल हम सभी अभी बेहतर महसूस कर रहे हैं और कोई लक्षण नहीं हैं। लेकिन फिर भी हम निर्देशों और सलाह को मान रहे हैं। हमें इंतज़ार हैं कि antibodies विकसित हो जिसमे हम अपना plazma donate कर सके।

South stars कर रहे हैं message

S. S. Rajamouli और उनके परिवार के corona positive आने से कई लोग उनके स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। और उनके जल्द से जल्द पूरी तरह से अच्छे होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दे south के कई stars उनके tweet पर जवाब देते हुए लिख रहे हैं -“Sir Get well soon”.

RRR Movie Poster and Release Date:2021

Rajamouli की आने वाली फिल्म

Rajamouli के पिता Indian film writer K.V. Vijayendra Prasad जिन्होंने “Bahubali” की कहानी लिखी थी ,अब वही उनकी आने वाली फिल्म ‘RRR’ की कहानी भी लिख रहे हैं। SS Rajamouli की Multi-starrer film “RRR” जो स्वतंत्रता की जंग में Komaram Bheem और Alluri Sitarama Raju जैसे आदिवासी किसान नेताओं के संघर्ष की कहानी है।

बता दे July 2020 में यह फिल्म परदे पर आने वाली थी, लेकिन filmmakers ने postponed कर दिया। अब “RRR” January 8, 2021 में रिलीज़ की जाएगी। आपको बता दे film में bollywood actor Ajay devgan और actress Alia bhatt भी नज़र आने वाले हैं।