Ayushmaan khurana की इन actors ने लगा दी class

सुशांत की मौत के बाद से Nepotism का मुद्दा छिड़ने के बाद बॉलीवुड में कोई न कोई आके अपनी राय रख रहा हैं। सुशांत केस में main victim Rhea chakraborty के ऊपर सभी का गुस्सा फूटा हुआ हैं। हाल ही में actor Ayushmaan khurana Rhea chakraborty का सपोर्ट करते नज़र आये थे। इसी मामले में उनको सोशल मीडिया पे काफी ट्रोल किया गया। लोगो का कहना हैं वो एक अपराधी का साथ दे रहे हैं। नेपोटिस्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

दरअसल आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती के एक पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट पर हार्ट और ब्रोकन हार्ट इमोजी पोस्ट करके यह मुसीबत मोल ले ली। इसी सिलसिले में हर एक्टर और डायरेक्टर को फटकार लगा रही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने Ayushmaan khurana को जवाब देते हुए ‘चापलूस आउटसाइडर्स’ तक कह डाला है।

लोगों का मानना है कि ऐसा कमेंट करके आयुष्मान ने ऐक्ट्रेस के लिए अपना सपॉर्ट जताया है, जिसपर लोगों ने अपना गुस्सा जमकर उतार दिया है। actress Kangana ranaut टीम ने KRK के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं, और सच्चाई भी बयां नहीं करते।

Ayushmaan khurana के ऊपर KRK ने भी उतारा गुस्सा

दरअसल kamaal R. Khan (KRK) ने आयुष्मान को लेकर एक tweet किया था। जिसमें उन्होंने आयुष्मान को कहा कि वह तीन कारणों से Nepotism और starkids का सपोर्ट कर रहे हैं। उनके अनुसार ये तीन कारण हैं, ‘1 Ayushman को बॉलीवुड में survive करना है। 2 वह Yash raj films के आर्टिस्ट हैं। और 3 व अंतिम कारण कि Sushant singh rajput उनके competitor थे।’ इसके बाद केआरके ने लिखा, ‘आप घबराएं नहीं। आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी। ऑल द बेस्ट।’

KRK – Mahesh bhatt के साथ काम करना career बर्बाद करना

हाल ही KRK ने फिर से ट्वीट किया हैं सुशांत को लेकर उनका कहना हैं, कि जो भी एक्टर महेश भट्ट के साथ काम करेगा वो अपना career बर्बाद करेगा।#SushantSinghRajput सेना उनकी फिल्म का बहिष्कार करेंगे। KRK ने यह भी कहा हैं क्यों कोई भी बॉलीवुड वाला सुशांत सिंह के लिए सपोर्ट करने के लिए आगे नहीं बढ़ा

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1292743662242275328

अपनी हर फिल्म से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले और उनका प्यार पाने वाले Ayushmaan khurana इस वक्त रिया चक्रवर्ती की वजह से अपने ही फैंस का गुस्सा झेल रहे हैं। लोगों को आयुष्मान खुराना का ब्रोकन हार्ट इमोजी रिया की पोस्ट पर बनाना पसंद नहीं आया। अब लोग आयुष्मान को याद दिला रहे हैं कि वह भी एक आउट साइडर हैं। लेकिन अब तक उन्होंने सुशांत को लेकर कोई बयान नहीं दिया।

Rhea Chakraborty ने अपने बचाव में शेयर किया Sushant का ये Note

दरअसल KRK उनमे से एक हैं जो लगातार सुशांत केस में आवाज़ उठा रहे हैं। सुशांत के लिए इन्साफ की बात कर रहे हैं। और कई लोगो का कहना हैं कि उनकी आत्महत्या को हत्या साबित किया जा रहा हैं। बता दे Disha Salian और Sushant singh rajput के केस को connected बताया जा रहा हैं। ये लोगो का दावा हैं। फ़िलहाल केस CBI के हाथ में हैं और लोगो को सच्चाई का इंतज़ार हैं।