Sushant Singh Rajput के बाद Depression में चलते इस actor ने लगाया मौत को गले

Depression जैसी गंभीर बीमारी तो जैसे film industry में आम बात हो गयी हैं। लगातार कुछ न कुछ ऐसी खबरे सुनने में आ रही हैं जो बेहद चौकाने वाली रहती हैं। Sushant की मौत के सदमे से लोग निकल भी नहीं पा रहे थे कि अचानक एक और बेहद चौका देने वाली खबर सामने आयी हैं। Marathi actor Ashutosh bhakre ने महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित अपने घर पर 29 july को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Ashutosh सिर्फ 32 वर्ष के थे और वे Marathi film industry के जाने माने actor थे। उनके खुदखुशी करने की वजह अभी साफ़ नहीं हैं लेकिन Suicide के पीछे की वजह Depression बताई जा रही है। उनके निधन से पूरी Marathi film industry शोक में हैं।

Marathi actress से 2016 में की थी शादी

बता दे Ashutosh ने 21 जनवरी 2016 में Marathi actress Mayuri deshmukh से शादी की थी। दोनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश थे। हाल ही में lockdown के चलते वे अपनी पत्नी के साथ एक महीने पहले ही नांदेड़ अपने घर आये थे। परिवार उनके इस कदम से बेहद गहरे सदमे में हैं। पुलिस के मुताबिक आशुतोष कथित रूप से Depression में थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Ashutosh की इस फिल्म को पसंद किया गया था

Ashutosh ने “Bhakar” और Manohar Sarvankar द्वारा निर्देशित “Ecchar Tharla Pakka” में काम किया था। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। उनकी पत्नी Mayuri भी Marathi industry की famous actress हैं। उन्हें serial “Khulta Kali Khulena” से घर-घर में पहचान मिली। दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है।

Sushant singh rajput मामले में नया मोड़ -Rhea chakraborty के खिलाफ दर्ज हुयी FIR

क्या ज़िंदगी इतनी सस्ती हो जाती हैं

Ashutosh bhakre जो सिर्फ अभी 32 वर्ष के थे उन्हें आखिर ऐसा कदम क्यों उठाना पड़ा यह काफी आश्चर्यचकित हैं और बेहद ग़मगीन हैं आशुतोष के अचानक चले जाने से फैंस सदमे में हैं। आपको बता दे bollywood actor Sushant Singh Rajput जो 34 वर्ष में दुनिया को अलविदा कह गए उनके चले जाने के बाद से इस कदर शोक में डुबे हुए हैं लोग कि उनका कहना हैं कि क्या ज़िंदगी इतनी सस्ती हो जाती हैं कि इतने बड़े 2 सितारे भी मौत को गले लगा लेते हैं।

बता दे Sushant की मौत अभी रहस्यमयी बनी हुयी हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। उनकी मौत पे लोगो ने और कई बड़ी हस्तियों ने सवाल उठाए हैं। जहाँ उनकी मौत के बाद से bollywood industry में nepotism को लेकर बहस छिड़ी हैं। वही उनके पिता द्वारा गर्लफ्रेंड rhea chakraborty पर FIR दर्ज करवा दी गयी हैं। मामले की जाँच लगातार जारी हैं।