Asha Negi ने Rithvik से अपने breakup को लेकर कहा

TV की popular जोड़ियों में से एक जोड़ी Asha Negi और Rithvik dhanjani का रिश्ता ख़त्म हो चूका हैं। आशा नेगी ने बताया कि रिथविक धनजानी के साथ उनका रिश्ता छह साल बाद समाप्त हो गया है। भले ही हम अलग हो गए हैं लेकिन उन्होंने कहा कि वह हमेशा उनके लिए ‘प्यार और दया’ रखेगी।

आशा नेगी ने कहा हैं , ‘मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी में अभी जिस स्टेज पर हैं, दोनों ही अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे मन में ऋत्विक के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है और मुझे यकीन है कि उनके मन में भी नहीं होगी। मैं उनके लिए हमेशा यही दुआ करूंगी कि वह आगे बढ़ते रहें। मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है।’

Asha Negi ने आगे कहा, ‘हम भी इंसान हैं और हमारी भी फीलिंग्स होती है, तो मैं हमारे फैन्स से यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि हम अपनी लाइफ में कुछ फैसले ले सकते हैं और उसकी आप रिस्पेक्ट करें’।

“Pavitra Rishta” set पर हुआ था प्यार, करने वाले थे शादी

बता दे साल 2013, नवंबर में Asha Negi और Rithvik dhanjani ने अपना रिलेशनशिप पब्लिकली announced किया था। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए थे। और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। fans Sushant singh rajput और Ankita lokhande की तरह ही इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते थे। दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा हैं। बता दें कि पिछले साल 2019 में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि ऋत्विक और आशा दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन इसके उल्टा हो गया, दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया। किसी को इसकी उम्मीद नहीं थी।

Zee tv का popular show “Pavitra Rishta” से दोनों की जोड़ी हिट हुई थी। और एक दूसरे से दोनों को उसी सेट पर प्यार हुआ था। लेकिन उनका रिश्ता एक लम्बे समय के बाद टूट गया। हाल ही में Rithvik dhanjani ने Sushant singh rajput के लिए इन्साफ की मांग की थी।

Ankita lokhande ने दिया बयान- कहा Sushant hero थे

Asha Negi की आने वाली web series

Asha Negi को आखिरी बार Sharman Joshi के साथ ALTBalaji पर web-series ‘Baarish’ में देखा गया था। आशा जल्द ही Zee5 पर series “Abhay 2” में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में आशा के साथ Kunal Khemu और Ram Kapoor लीड रोल में हैं। इस बारे में आशा ने कहा, ‘मुझे कुणाल के साथ काम करके बहुत मजा आया और अब जल्द ही मैं मेरे फेवरेट राम कपूर के साथ भी शूट करने वाली हूं।’