Anuradha Paudwal के बेटे Aditya Paudwal का निधन

Veteran Singer Anuradha Paudwal के बेटे Aditya Paudwal शनिवार की सुबह निधन हो गया| आदित्य सिर्फ 35 वर्ष के थे, और वह काफी समय से kidney की बीमारी से जूझ रहे थे| आदित्य अस्पताल में भर्ती थे, और किडनी फेल होने के कारण उनकी मृत्यु हो गई, यह जानकारी Singer और music producer Shankar Mahadevan ने सुबह इंस्टाग्राम पर दी हैं|

Aditya की मौत पर शंकर महादेवन का दिल टूट गया था, और उन्होंने आदित्य की तस्वीर के साथ पोस्ट पर लिखा हैं, “यह खबर सुनकर तबाह हो गया !! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल नहीं रहे! क्या एक अद्भुत संगीतकार, क्या एक सुंदर इंसान एक सुंदर भाव-भंगिमा के साथ! हमने कई परियोजनाओं पर सहयोग किया है! बस इसके साथ नहीं आ सकता है! उसके परिवार के लिए प्रार्थना! लव यू आदित्य .. आपकी याद आएगी”

Aditya एक music composer, arranger, और music producer थे| Shankar Mahadevan ने उनके लिए कहा हैं, “आदित्य केवल 35 साल का था और वह एक जिंदादिल व्यक्ति था, वह वास्तव में कई वर्षो से अस्वस्थ था,लेकिन एक बार वह ठीक भी हो गया था| उन्हें कुछ शारीरिक बीमारियाँ थीं, जिसके कारण उन्हें उच्च रक्तचाप भी था। फिर याद आया उसके फेफड़ों के साथ कुछ करना था और आखिरकार, उसके गुर्दे विफल हो गए। पिछले चार दिनों से वह अस्पताल में थे, ICU में और आज सुबह उनका निधन हो गया। बहुत दुख की बात है।”

Singer Aditi Singh Sharma ने दिवंगत संगीतकार की एक तस्वीर साझा की और Anuradha Paudwal के प्रति संवेदना व्यक्त कर कहती हैं, “बहुत ही devastating न्यूज़, मुझे बिलकुल भी भरोसा नहीं हो रहा हैं, क्या एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली संगीतकार और इस तरह के एक मजेदार और विनम्र आदमी। मैंने कुछ साल पहले उनके साथ recorded प्यार करनवाले ’रिकॉर्ड किया था … क्या साथ काम करना और आसपास होना एक खुशी की बात है। हमने आज एक अद्भुत संगीतकार और एक भयानक इंसान खो दिया है। मैं आपकी आत्मा से शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, प्रिय आदित्य”

Pankaj Udhas और Kaushal S Inamdar सहित कई लोगो ने आदित्य पौडवाल के इतने कम उम्र में चले जाने से शोक जताया हैं, और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ दुःख व्यक्त कर पोस्ट शेयर किया हैं|

TV actor Sameer Sharma ने की खुदखुशी