Ankita lokhande ने दिया बयान- कहा Sushant hero थे

Sushant singh rajput suicide case के बाद Ankita lokhande जो उनकी ex girlfriend रह चुकी हैं। आखिरकार उन्होंने अब अपनी चुप्पी सुशांत के लिए तोड़ ही दी। आपको बता दे सुशांत के पिता के द्वारा तमाम आरोप सहित Rhea chakraborty पर FIR दर्ज करवाई गयी हैं। रिया का नाम सामने आने पर अंकिता लोखंडे आगे आयी हैं। उन्होंने एक post भी शेयर किया था इंस्टाग्राम पर जिसमे लिखा था -‘सच्‍चाई की जीत होती है।’ (“TRUTH WINS”)

बता दे मामले की जाँच मुंबई में चल रही थी लेकिन Mumbai police ने अब तक अंकिता से कुछ पूछताछ नहीं की थी। बिहार पुलिस के अंकिता से संपर्क करने के बाद Ankita lokhande ने Bihar police से केस से जुड़ी जानकारी शेयर की हैं।

Sushant Singh Rajput के बाद Depression में चलते इस actor ने लगाया मौत को गले

Ankita ने कहा रिलेशनशिप से परेशान थे Sushant

Ankita lokhande ने बयान दिया हैं कि “Manikarnika” के promotion के दौरान सुशांत से उनकी बातचीत हुयी थी। सुशांत ने उन्हें फिल्म की बधाई दी थी, फिर उसके बाद वे बहुत emotional हो गए थे। Sushant ने कहा वो अपने relationship में खुश नहीं हैं , Rhea के साथ वे काफी परेशान हो चुके हैं और इस रिश्ते को ख़त्म करना चाहते हैं। Rhea उन्हें बहुत परेशान कर रही हैं। Ankita सुशांत के साथ हुयी अपनी chat को दिखाने का दावा भी करती हैं।

Sushant की मौत के बाद उनके परिवार से मिलने अंकिता दो बार पटना गईं हैं । वहां उन्‍होंने सुशांत के परिवार में किसी से सुशांत और अपना चैट शेयर किया जिसमें सुशांत ने रिया को लेकर अपनी परेशानियां बताई थीं। इसी के बाद से रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में आ गईं।

Sushant Singh Rajput के बाद Depression में चलते इस actor ने लगाया मौत को गले

Ankita कहती हैं वह उदास या गुस्सा हो सकते थे, लेकिन depressed कभी नहीं

बता दे 6 साल उनके साथ relationship में रह चुकी Ankita lokhande उन्हें खुद से ज्यादा चाहती थी। एक interview के दौरान Ankita कहती हैं कि सुशांत कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकते ,जब हम साथ थे तो हमने कठिन परिस्थितियां भी देखी हैं ,वह एक खुश मिजाज इंसान थे। सुशांत अपने सपने खुद बनाते थे। वह diary लिखते थे। अपने diary में उन्होंने 5 साल के प्लान लिखे थे और उन्होंने उन सारे सपनो को 5 साल बाद पूरा भी किया। ऐसे में उनके लिए depression word इस्तेमाल करना दिल को तोड़ देता है पूरी तरह से। मैंने उनके जैसा इंसान आज तक देखा।

आगे अंकिता कहती हैं कि कोई नहीं जनता सुशांत क्या थे और कौन थे? लोग बस उनके बारे में खुद की कहानियां लिख रहे हैं। वह एक छोटे शहर से आये थे और उन्होंने खुद की दम पे खुद को बनाया था। उन्होंने मुझे acting सिखाई थी। सुशांत छोटी -छोटी चीज़ो में खुशियां ढूंढ लेते थे, वे खेती करना चाहते थे। यह तक कहते थे कि कुछ नहीं होगा तो में short film बना लुंगा। बहुत सारे सपने थे सुशांत के ,मुझे नहीं मालूम स्थिति क्या थी,लेकिन मैं यही कहूँगी हर बार कि ऐसे इंसान को डिप्रेस व्यक्ति न बनाया जाए। Sushant singh rajput एक Inspiration हैं और रहेंगे।