योग गुरु रामदेव और एलोपैथी के बीच नहीं थम रहा विवाद, रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने 1 जून के लिए किया बड़ा ऐलान

बाबा रामदेव और एलोपैथिक के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है अब दिल्ली एम्स ने बाबा रामदेव के बयानों के खिलाफ 1 जून को ब्लैक डे मनाने का फैसला किया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इससे मरीजों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन, एम्स दिल्ली ने रामदेव बाबा के अपमानजनक और शर्मनाक बयानों की निंदा करते हुए 1 जून को काला दिवस मनाया जाएगा। मरीज़ प्रभावित नहीं होंगे।

बता दें बाबा रामदेव ने एलोपैथी को लेकर कई सवाल खड़े किए थे इस बीच उनकी एक ऑडियो भी वायरल हुई जिसमें वह डॉक्टर के नाम का मजाक उड़ाते हैं सुनाई दे रहे थे। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान डॉक्टर ने इसे लेकर बाबा रामदेव को सुनाया और इसको लेकर सवाल पूछा। जिस पर बाबा रामदेव ने कहा था कि वह डॉक्टर का और एलोपैथी का सम्मान करते हैं। लेकिन उनके कुछ सवाल हैं जिनका जवाब उन्हें देना चाहिए।

RBI लाने वाला है 100 रूपए का नया नोट, नहीं रखना होगा ज्यादा संभाल कर

फार्मा कंपनियों और एलोपैथिक से बाबा रामदेव ने पत्र लिखकर खुले 25 सवाल पूछे थे। इसको लेकर काफी विवाद हुआ और यह इतना बढ़ गया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर बाबा रामदेव के खिलाफ देशद्रोह के तहत मुकदमा चलाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *