Akshay kumar ने पूरी की अपनी Fan की Wish

जहाँ अभिनेता Sonu Sood आजकल लोगो की मदद करते और social media पर लोगो को तुरंत reply करते हुए नज़र आ रहे हैं। वही Bollywood के top actor Akshay kumar के लाखो करोडो फैन हैं। और वो भी अपने फैंस को नाराज़ करते हुए नज़र नहीं आते है। हाल ही में अक्षय कुमार की एक फैन ने अपने जन्मदिन पर बहुत ही प्यार से एक message लिखा हैं अक्षय के लिए, जो कि उनके दिल को छू गया और उन्होंने उसी प्रेमभाव के साथ अपनी फैन को बर्थडे विश किया हैं।

Akshay kumar को इतने सालो से लिख रही थी चिट्ठी

बता दे एक बंगाली लड़की Debashri जो कि अक्षय कुमार की बहुत बड़ी फैन हैं। वे 20 सालो से अक्षय के address पर उनके लिए letters लिख रही हैं। और अब वो उनके लिए social media tweeter पर आ गयी हैं। उन्हें आशा थी अक्षय उनका ट्वीट ज़रूर पढ़ेंगे और रिप्लाई करेंगे। Debashri अक्षय से कह रही हैं कि यह सिलसिला लगभग 20 साल पहले आपको चिट्ठी लिखने से शुरू हुआ था , और अब आप के लिए ही मैं ट्वीटर पर हूँ। आशा है कि आप मेरे बिना शर्त वाले प्यार को समझेंगे और आज मेरी कामना को पूरा करेंगे। आज मेरा जन्मदिन हैं मेरे चेहरे पे मुस्कान लाने के लिए मुझे wish करे।

Akshay kumar ने उनकी भावनाओ को समझते हुए उन्हें मैसेज किया।उन्होंने कहा कि आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, Debashri, आपकी सभी शुभकामनाएँ पूरी हों। मुझे उम्मीद है कि यह आपको मुस्कुराता हुआ चेहरा देगा, मुस्कुराती हुई आँखों के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा और प्रार्थनाएँ हमेशा।

Akshay kumar ने Rana Daggubati और Miheeka को दी शादी की बधाई

बता दे 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधे Rana Daggubati और Miheeka bajaj को कई celebraties ने बधाई दी हैं। Akshay kumar ने भी दोनों को बधाई देते हुए लिखा कि, ‘ स्थायी रूप से लॉक-डाउन पाने का सही तरीका 🙂 बधाई @RanaDaggubati, आप दोनों को जीवन भर खुशी की कामना।

आपको बता दे अक्षय कुमार की साल 2020 में दो हिट फिल्मे आने वाली हैं , “Laxmmi Bomb” और “Sooryavanshi” जो डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

Akshay Kumar की movie “Raksha Bandhan” का poster release