“Abhay 2” Web series लांच

Web series “Abhay” season 1 की success के बाद “Abhay 2” ZEE5 पर रिलीज़ के लिए तैयार हैं। यह सीरीज the road to justice से Abhay के साथ शुरू होती हैं। actor Kunal khemu की एक crime thriller स्टोरी हैं जिसमे कई सारे star cast नज़र आने वाले हैं। लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं ट्रेलर को, एक अलग अंदाज़ के criminal case को देखने के लिए तैयार हो जाईये। “Abhay 2” Independence day के सप्ताहांत पर 14th August को ZEE5 Premium पर रिलीज़ की जारी हैं।

“Abhay 2” की कहानी

कहानी सच्ची घटनाओं के बारे में है। यह एक मजबूत थ्रिलर अभय प्रताप सिंह की क्राइम थ्रिलर है। जो एक तेज जांच अधिकारी है। अभय प्रताप सिंह के पास अपराधी का दिमाग है जो किसी भी मामले को सुलझा सकता है। crime और criminals को ख़त्म करने के लिए आ रहे हैं Abhay pratap singh जो एक mastermind investigator हैं।

अभय 2 का सारांश ZEE5 द्वारा दिया गया है, “अजय प्रताप सिंह, हिम्मत पुलिस जो किसी भी अपराधी को पछाड़ सकता है, वापस आ गया है! केवल इस समय, वह कुछ तेज और कठोर दुष्ट मास्टरमाइंड के खिलाफ है। उसके साथ जुड़ें क्योंकि वह सड़क पर एक गहरे और काले मौसम के साथ न्याय करने के लिए निकलता है। #TheRoadToJustice।

“Abhay 2” Star cast

अभय 2 लोकप्रिय स्टार कास्ट होगा। Kunal khemu अभय का किरदार निभाएंगे। Ram Kapoor को हम ऐसी भूमिका में देखेंगे जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा होगा। इसके अलावा Chunky Pandey, Asha Negi, Nidhi Singh, and Bidita Bag मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज B.P. Singh द्वारा produced और Ken Ghosh द्वारा directed हैं।

इसके अलावा आप series में Sandeepa Dhar, Elnaaz Norouzi, Raquib Arshad, Anupriya Goenka, Trushant Ingle, Manini M. Mishra, Ivan Rodrigues, Jay Zaveri, Deepak Tijori को देखेंगे।

Asha Negi ने Rithvik से अपने breakup को लेकर कहा